Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'लड़कियों को हाथ लगाने वालों को नपुंसक बना दो', बदलापुर यौन उत्पीड़न मामले पर भड़के अजित पवार

Ajit Pawar on Badlapur Case महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने बदलापुर छेड़छाड़ मामले पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। अजित पवार ने कहा कि जो भी लड़कियों पर हाथ डालता है उसे नपुंसक बना देना चाहिए। एनसीपी प्रमुख ने कहा कि इन लोगों को कानून का ऐसा डर दिखाना चाहिए कि कोई भी फिर ऐसा काम करने का सोचे भी ना।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Sun, 25 Aug 2024 09:25 AM (IST)
Hero Image
Ajit Pawar on Badlapur Case बदलापुर कांड पर भड़के अजित पवार।

एजेंसी, मुंबई। Ajit Pawar on Badlapur Case बदलापुर छेड़छाड़ मामले पर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने गुस्सा जाहिर किया है। एनसीपी प्रमुख ने कहा कि जो भी लड़कियों पर हाथ डालता है उसे नपुंसक बना देना चाहिए।

उन्होंने ( Ajit Pawar) कहा कि इन लोगों को कानून का ऐसा डर दिखाना चाहिए कि कोई भी फिर ऐसा काम करने का सोचे भी ना।

ऐसे लोगों को नपुंसक बना देना चाहिए 

अजित पवार यवतमाल (Maharashtra News) में शिंदे सरकार की लाडकी बहिन योजना को लेकर आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे, तभी उन्होंने बदलापुर कांड पर अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार महिलाओं के खिलाफ अपराध करने वाले किसी भी शख्स को छोड़ने वाली नहीं है। एनसीपी प्रमुख ने कहा कि ऐसे लोगों को नपुंसक बना देना चाहिए। 

राष्ट्रपति के पास भेजा गया कठोर सजा वाला विधेयक

अजित पवार ने आगे कहा कि मोदी सरकार ने ऐसे अपराधों के खिलाफ कठोर सजा वाले विधेयक को राष्ट्रपति मुर्मु के पास भेजा है, जिससे महिलाओं को न्याय मिलेगा। 

बदलापुर में बच्चियों से हुई थी छेड़छाड़

बता दें ठाणे जिले के बदलापुर स्थित आदर्श विद्यालय के शिशु वर्ग में पढ़ने वाली दो बच्चियों के साथ स्कूल के सफाई ठेकेदार के कर्मचारी अक्षय सिंह ने छेड़छाड़ की थी। बच्चियों ने जब घर जाकर बताया तो परिजनों ने शिकायत दर्ज की। 

एफआईआर के अनुसार, घटना 13 अगस्त की है। वारदात के बाद 16 अगस्त को बच्चियों ने स्कूल जाने से मना किया कर दिया तो उनके परिजनों को वो काफी डरी हुई दिखीं। बच्चियों ने जब आपबीती सुनाई तो पता चला कि उनका यौन शोषण किया गया है।

बच्चियों से कई बार हुआ यौन शोषण 

घटना का पता चलने के बाद पूरे इलाके के लोग सड़कों पर आ गए और विरोध प्रदर्शन किया। गुस्साए लोगों ने रेलवे ट्रैक बाधित कर दिया। सरकार ने इसपर दो सदस्यीय पैनल गठित किया, जिसने कई बड़े खुलासे किए। समिति ने कहा कि बच्चियों के साथ 15 दिनों में कई बार यौन शोषण हुआ, जिससे उनकी योनि की झिल्ली फट गई।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर