Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharashtra: महाराष्ट्र ATS ने नासिक से एक इंजीनियर को किया गिरफ्तार, ISIS का समर्थन और फंडिंग करने का लगा आरोप

Maharashtra महाराष्ट्र के आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) ने बुधवार को नासिक शहर से 32 वर्षीय एक इंजीनियर को कथित तौर पर प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन आईएसआईएस का समर्थन करने और वित्त पोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि गिरफ्तारी के साथ महाराष्ट्र एटीएस ने आईएसआईएस समर्थन और फंडिंग के अंतरराष्ट्रीय लिंक का खुलासा किया है।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Wed, 24 Jan 2024 09:01 PM (IST)
Hero Image
महाराष्ट्र एटीएस 32 वर्षीय एक इंजीनियर को किया गिरफ्तार (प्रतिकात्मक फोटो)

पीटीआई, मुंबई। महाराष्ट्र के आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) ने बुधवार को नासिक शहर से 32 वर्षीय एक इंजीनियर को कथित तौर पर प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन आईएसआईएस का समर्थन करने और वित्त पोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि गिरफ्तारी के साथ, महाराष्ट्र एटीएस ने "आईएसआईएस समर्थन और फंडिंग के अंतरराष्ट्रीय लिंक" का खुलासा किया है।

अधिकारी के अनुसार, इंजीनियर मुंबई से लगभग 200 किमी दूर नासिक शहर में एक इंपोर्ट-एक्सपोर्ट का बिजनेस चलाता है। उन्होंने अधिक विवरण दिए बिना कहा कि कई राज्यों में आरोपियों के कुछ सहयोगियों की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Coimbatore Blast: एनआइए ने कोयंबटूर कार विस्फोट मामले में नई चार्जशीट की दाखिल, अक्टूबर 2022 को हुआ था बम ब्लास्ट