Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'जब तक मैं राज्य का मुख्यमंत्री हूं...' मुंबई BMW हिट एंड रन मामले में CM एकनाथ शिंदे का आया बड़ा बयान

Mumbai Hit Run Case महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने चिंता जताते हुए कहा है कि आम लोगों की जान हमारे लिए अनमोल है। मैंने राज्य पुलिस को हिट एंड रन मामलों को पूरी गंभीरता से निपटने और न्याय सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है। इसके अलावा हम हिट-एंड-रन के अपराधियों के लिए सख्त कानून और कठोर दंड लागू कर रहे हैं।

By Agency Edited By: Abhinav Atrey Updated: Mon, 08 Jul 2024 03:12 PM (IST)
Hero Image
अन्याय के प्रति मेरा नजरिया जीरो टॉलरेंस का- सीएम शिंदे (फाइल फोटो)

जागरण डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई के वर्ली इलाके में रविवार को हुई घातक बीएमडब्ल्यू कार दुर्घटना के मामले को लेकर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने चिंता जताई है। सीएम ने कहा कि महाराष्ट्र में हिट-एंड-रन की घटनाओं में हुई बढ़ोतरी से मैं बहुत चिंतित हूं। यह असहनीय है कि शक्तिशाली और प्रभावशाली लोग सिस्टम में हेरफेर करने के लिए अपने पद का दुरुपयोग करते हैं। न्याय की ऐसी विफलता मेरी सरकार द्वारा बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स पर लिखा, "आम लोगों की जान हमारे लिए अनमोल है। मैंने राज्य पुलिस को इन मामलों को पूरी गंभीरता से निपटने और न्याय सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है। इसके अलावा, हम हिट-एंड-रन के अपराधियों के लिए सख्त कानून और कठोर दंड लागू कर रहे हैं।"

अन्याय के प्रति मेरा नजरिया जीरो टॉलरेंस- सीएम शिंदे

सीएम शिंदे ने आगे कहा, "जब तक मैं राज्य का मुख्यमंत्री हूं, किसी भी व्यक्ति को, चाहे वह अमीर हो, प्रभावशाली हो, या नौकरशाहों या मंत्रियों की संतान हों, किसी भी पार्टी से जुड़ा हो, छूट नहीं मिलेगी। अन्याय के प्रति मेरा नजरिया जीरो टॉलरेंस का है।"

— Eknath Shinde - एकनाथ शिंदे (@mieknathshinde) July 8, 2024

मेरी सरकार पीड़ितों-परिवारों के साथ मजबूती से खड़ी है

उन्होंने कहा कि मैं यह स्पष्ट कर दूं कि मेरी सरकार पीड़ितों और उनके परिवारों के साथ मजबूती से खड़ी है। हम अपने सभी नागरिकों के लिए एक सुरक्षित महाराष्ट्र बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

BMW ने बाइक सवार पति-पत्नी को टक्कर मारी, महिला की मौत

बता दें कि रविवार तड़के लगभग 5.20 बजे मुंबई के वर्ली इलाके में हिट एंड रन का एक और केस सामने आया है। शिवसेना शिंदे गुट के एक नेता के बेटे मिहिर शाह ने अपनी बीएमडब्ल्यू कार से बाइक सवार पति-पत्नी को टक्कर मार दी, जिसमें उस पर सवार महिला की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: मुंबई में बारिश से आफत! निचले इलाकों से लेकर स्टेशनों तक जलजमाव, 50 से ज्यादा उड़ानें रद्द