Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharashtra News: 'मुझ पर कभी कोई आरोप सिद्ध नहीं हुआ...' अजीत पवार ने विपक्ष के लेकर क्यों कही ये बड़ी बात

अजीत पवार ने विधानमंडल के मानसून सत्र में दो दिन पहले महाराष्ट्र सरकार का 2024-25 का बजट पेश किया। इस बजट में महिलाओं के लिए मध्य प्रदेश की तर्ज पर मुख्यमंत्री माझी लाडकी बहिन योजना के तहत पात्र महिलाओं को प्रतिमाह 1500 रुपये देने की घोषणा की गई है। लेकिन विपक्षी दल अजीत पवार द्वारा पेश बजट की खामियां गिनाने से नहीं चूक रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Updated: Thu, 04 Jul 2024 10:30 PM (IST)
Hero Image
विपक्ष सिर्फ राजनीति कर रहा है- अजीत पवार (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, मुंबई। महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने अपने द्वारा पेश किए गए बजट को ऐतिहासिक बताया है। उन्होंने कहा है कि उन पर लगने वाला भ्रष्टाचार का कोई आरोप अब तक सिद्ध नहीं हुआ है, न ही सिद्ध होगा। अजीत पवार महाराष्ट्र सरकार में वित्त मंत्री की जिम्मेदारी निभा रहे हैं।

उन्होंने ही विधानमंडल के मानसून सत्र में दो दिन पहले महाराष्ट्र सरकार का 2024-25 का बजट पेश किया। इस बजट में महिलाओं के लिए मध्य प्रदेश की तर्ज पर मुख्यमंत्री माझी लाडकी बहिन योजना के तहत पात्र महिलाओं को प्रतिमाह 1500 रुपये देने की घोषणा की गई है। लेकिन, विपक्षी दल अजीत पवार द्वारा पेश बजट की खामियां गिनाने से नहीं चूक रहे हैं।

विपक्ष सिर्फ राजनीति कर रहा है- पवार

गुरुवार को एक वीडियो संदेश में अजीत पवार ने इन सभी आलोचनाओं का जवाब देते हुए कहा कि पिछले कई वर्षों में मैंने कई योजनाएं शुरू कीं। कितनी नई पहलें कीं, इसकी लिस्ट लंबी है। फिर भी विपक्ष चिल्ला रहा है कि हमने कुछ नहीं किया। वास्तव में उनका राज्य के विकास से कुछ लेना-देना नहीं है। वह सिर्फ राजनीति कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Mumbai Serial Blast: गैंगस्टर अबू सलेम को नासिक जेल में किया गया स्थानांतरित, मुंबई बम ब्लास्ट मामले में मिली थी आजीवन कारावास की सजा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें