Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharashtra: उद्धव ठाकरे की शिवसेना के पांच पदाधिकारियों ने दिया इस्तीफा, आदित्य ठाकरे को भेजा त्यागपत्र

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में शुक्रवार को शिवसेना (यूबीटी) की युवा इकाई के पांच पदाधिकारियों ने अंतर्कलह का आरोप लगाते हुए इस्तीफा दे दिया। युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे को भेजे अपने त्यागपत्र में उसके उपजिला प्रमुख अर्जुन डाभी नगर पदाधिकारी किरण जाधव और तीन अन्य ने कहा कि संगठन में मौजूदा अंतर्कलह ने उनके प्रयासों को कमजोर किया है।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Updated: Fri, 26 Jul 2024 09:27 PM (IST)
Hero Image
शिवसेना (यूबीटी) की युवा इकाई के पांच पदाधिकारियों ने शुक्रवार को अंतर्कलह का आरोप लगाते हुए इस्तीफा दे दिया।

पीटीआई, ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे जिले में शुक्रवार को शिवसेना (यूबीटी) की युवा इकाई के पांच पदाधिकारियों ने अंतर्कलह का आरोप लगाते हुए इस्तीफा दे दिया। युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे को भेजे अपने त्यागपत्र में उसके उपजिला प्रमुख अर्जुन डाभी, नगर पदाधिकारी किरण जाधव और तीन अन्य ने कहा कि संगठन में मौजूदा अंतर्कलह ने उनके प्रयासों को कमजोर किया है।

पार्टी में गुटबाजी का लगाया आरोप

उन्होंने कहा कि गुटबाजी के चलते उनकी निष्ठा पर प्रश्न खड़ा किया जा रहा है। शिवसेना (यूबीटी) की ठाणे जिला इकाई के प्रमुख केदार दीघे ने कहा, ‘‘शिवसेना सुप्रीमो दिवंगत बालासाहेब ठाकरे और पार्टी नेता दिवंगत आनंद दीघे ने पार्टी छोड़ने वालों को कोई महत्व नहीं दिया… नई पीढ़ी बालासाहेब और दीघे के आदर्शों को आगे बढ़ाने के लिए तैयार है।’’ केदार दीघे आनंद दीघे के भतीजे हैं।