Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharashtra News: खेल-खेल में बच्ची ने गंवाई जान, बहन ने चीख-चीखकर मांगी मदद

मुंबई में अपने घर में भाई-बहनों के साथ खेलते समय रस्सी की सीढ़ी में उलझने से सात साल की एक बच्ची की मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना रविवार को शिवाजी नगर इलाके में एक घर की है। अधिकारी ने बताया कि उसकी बड़ी बहन ने मदद के लिए आवाज लगाई।

By Agency Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Tue, 30 Jul 2024 04:20 PM (IST)
Hero Image
खेलते समय सात साल की बच्ची की हुई मौत (फाइल फोटो)

एंजेसी, मुंबई। मुंबई में अपने घर में भाई-बहनों के साथ खेलते समय रस्सी की सीढ़ी में उलझने से सात साल की एक बच्ची की मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना रविवार को शिवाजी नगर इलाके में एक घर की है।

उन्होंने बताया कि रविवार दोपहर को माता-पिता के किसी कार्य से घर से बाहर जाने पर आकृति सिंह अपने भाई-बहनों और एक दोस्त के साथ लुका-छिपी का खेल खेल रही थी। उन्होंने बताया कि इसी दौरान रस्सी की सीढ़ी उसके गले में उलझ गई।

बड़ी बहन ने लगाई मदद की गुहार

अधिकारी ने बताया कि उसकी बड़ी बहन ने मदद के लिए आवाज लगाई, जिसके बाद पड़ोसियों ने बच्ची को एक निजी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उपचार शुरू होने से पहले ही उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

14वीं मंजिल से कूदा किशोर

साथ ही एक अन्य मामले में हाल ही में पुणे के पास पिंपरी चिंचवड शहर में एक 16 साल के किशोर ने इमारत की 14वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। बता दें कि मौत से पहले किशोर ने अपने नोटबुक में 'लॉग आउट' लिखा था।  उसके माता-पिता का कहना है कि वह ऑनलाइन गेम खेलने का आदी था। पुलिस को अंदाजा है कि ऑनलाइन गेम के कारण ही उसने आत्महत्या की है।

यह भी पढ़ें: Pune Road Accident: महाराष्ट्र के पुणे में भीषण सड़क हादसा, बेकाबू ट्रक ने श्मशान से आ रहे लोगों को कुचला

यह भी पढ़ें: Maharashtra: मुंबई के लाल बाग में इमारत की तीसरी मंजिल पर लगी आग, हादसे में चार लोग घायल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर