Move to Jagran APP

Maharashtra News: ड्यूटी पर पहुंचा इंस्पेक्टर और फिर उठाया ये खौफनाक कदम, नासिक के पुलिस थाने में मचा हड़कंप

महाराष्ट्र के नासिक में अंबाद पुलिस स्टेशन में उस समय हड़कंप मच गया। जब ड्यूटी पर पहुंचे एक इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मार ली। पुलिस के अनुसार वह मंगलवार सुबह पुलिस स्टेशन पहुंचा था। इस दौरान उसने अचानक गोली मारकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है। साथ ही घटना की जानकारी परिवार को दे दी गई है।

By Agency Edited By: Mohd Faisal Updated: Tue, 20 Feb 2024 01:10 PM (IST)
Hero Image
नासिक के पुलिस स्टेशन में इंस्पेक्टर ने किया सुसाइड। (फाइल फोटो)

पीटीआई, नासिक। महाराष्ट्र के नासिक में तैनात एक पुलिसकर्मी ने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पुलिसकर्मी ने नासिक के अंबाद पुलिस स्टेशन में खुद को गोली मारी है।

केबिन में खुद को मारी गोली

एक अधिकारी ने बताया कि इंस्पेक्टर अशोक नासिक शहर के अंबाद पुलिस स्टेशन में तैनात थे। वह सुबह के समय अंबाद पुलिस स्टेशन में ड्यूटी के लिए पहुंचे। इसके बाद उन्होंने अपने केबिन में सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली।

कुर्सी पर बेसुध अवस्था में पड़े मिले इंस्पेक्टर

अधिकारी के अनुसार, परिसर में मौजूद पुलिस कर्मियों ने इंस्पेक्टर अशोक को कुर्सी पर बेसुध अवस्था में देखा, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, तब तक काफी देर हो गई थी और डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

आत्महत्या के कारणों को नहीं चल पाया पता

अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस कमिश्नर संदीप कार्णिक और अन्य वरिष्ठ अधिकारी पुलिस स्टेशन पहुंचे। उन्होंने कहा कि आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है और मामले में जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र सरकार का बड़ा फैसला, सरकारी नौकरियों में 10 फीसदी मराठा आरक्षण बिल के मसौदे को मिली मंजूरी

यह भी पढ़ें- 'महाराष्ट्र में मुस्लिमों को भी मिले आरक्षण', सपा ने शिंदे सरकार से की मांग; अजित पवार को याद दिलाया वादा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।