Move to Jagran APP

महाराष्ट्र के ठाणे में शख्स ने दिनदहाड़े सड़क पर पत्नी को चाकू से मारा, बच्चों की कस्टडी को लेकर था विवाद

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के पास से एक शख्स का अपनी पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है। एक 41 साल के व्यक्ति को अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधिकारी ने इस मामले की जानकारी दी हैदोनों के बीच अपने बच्चों की कस्टडी को लेकर विवाद चल रहा था।

By Agency Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Sat, 12 Oct 2024 06:15 PM (IST)
Hero Image
ठाणे में शख्स ने दिनदहाड़े सड़क पर पत्नी को चाकू से मारा

पीटीआई, ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे जिले के पास से एक शख्स का अपनी पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है। एक 41 साल के व्यक्ति को अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अधिकारी ने इस मामले की जानकारी दी है, अधिकारी ने कहा कि मीरा रोड के कपल नदीम खान और उनकी पत्नी अमरीन (36) - के 2 और 10 साल के दो बच्चे हैं। दोनों के बीच अपने बच्चों की कस्टडी को लेकर विवाद चल रहा था।

बच्चों से मिलने के लिए स्कूल गई थी महिला

महिला कुछ मदद मांगने के लिए पुलिस स्टेशन गई थी। क्योंकि पुलिस व्यस्त थी, उसने उनसे कहा कि वह कुछ देर बाद वापस आएगी और अपने बच्चे से मिलने के लिए पास के स्कूल में चली गई।

मीरा रोड पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने कहा, स्कूल जाते समय खान ने अमरीन के साथ झगड़ा किया और चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में आगे बताया, खान पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है और जांच चल रही है।

पत्नी से हुई थी मामूली बहस

वहीं ये पहला हादसा नहीं है, इससे पहले भी महाराष्ट्र के पालघर जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई थी। बता दें कि एक 38 साल के व्यक्ति ने एक मामूली बहस के दौरान अपनी पत्नी को पीट-पीट कर मार डाला। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया थी। इसकी जानकारी एक अधिकारी ने दी थी।

उन्होंने बताया कि राघ्य धापसी (पति का नाम)  ने रात को मुडगांव गांव में अपने घर पर अपनी पत्नी भारती धापसी (44) पर जानलेवा हमला किया। दोनों में पति के शराब पीने को लेकर बहस हो रही थी, उन्होंने कहा, गुस्से में राघ्या ने लकड़ी का एक टुकड़ा उठाया और भारती को मार डाला।

पुलिस ने पति के खिलाफ दर्ज किया हत्या का मामला

इसके बाद पीड़िता को सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्टेशन हाउस अधिकारी ने कहा, कासा पुलिस ने पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

मुंबई में 26 साल के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी। बताया जा रहा है दोनों के बीच झगड़ा हुआ फिर झगड़े के बाद कथित तौर पर पति ने पत्नी पर धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी और पश्चिमी उपनगर में हमले की सूचना देने के लिए वो एक पुलिस स्टेशन पहुंचा, पुलिस ने ये जानकारी दी है। शख्स की पहचान इंतेकाफ इदरीस अंसारी के रूप में की गई है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें