Move to Jagran APP

Maharashtra News: गोमांस ले जाने के संदेह में ट्रेन में बुजुर्ग की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल; बेटी के घर जा रहे थे

महाराष्ट्र के नासिक जिले में इगतपुरी के पास एक एक्सप्रेस ट्रेन में जलगांव जिले के एक बुजुर्ग व्यक्ति की यात्रियों ने पिटाई कर दी। बुजुर्ग के पास गोमांस होने के शक में लोगों ने हमला किया। इंटरनेट मीडिया पर हमले का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जीआरपी ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पीड़ित की पहचान हाजी अशरफ मुन्यार के रूप में हुई है।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Sat, 31 Aug 2024 08:54 PM (IST)
Hero Image
महाराष्ट्र में यात्रियों ने की बुजुर्ग की पिटाई।

पीटीआई, नई दिल्ली महाराष्ट्र के नासिक जिले में इगतपुरी के समीप एक एक्सप्रेस ट्रेन में गोमांस ले जाने के संदेह में बुजुर्ग व्यक्ति की उसके सहयात्रियों ने पिटाई कर दी। एक अधिकारी ने बताया कि विगत दिनों हुई इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर सामने आने के बाद जीआरपी ने जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: हरियाणा में बदली चुनाव की तारीख, अब पांच अक्टूबर को होगी वोटिंग

संदेह में की पिटाई

वीडियो में एक दर्जन लोग ट्रेन के अंदर एक व्यक्ति पर हमला करते और उसे गालियां देते नजर आ रहे हैं। जीआरपी के अनुसार, जलगांव जिले के निवासी हाजी अशरफ मुन्यार कल्याण में अपनी बेटी के घर जा रहे थे, तभी इगतपुरी के निकट उनके सहयात्रियों ने इस संदेह में उनकी पिटाई कर दी कि वह गोमांस ले जा रहे हैं।

अभी प्राथमिकी नहीं की गई दर्ज

अधिकारी के अनुसार वीडियो का संज्ञान लिया गया है। हमले में शामिल कुछ लोगों को भी चिह्नित कर लिया गया है। इस मामले में अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। जांच अभी जारी है।

यह भी पढ़ें: हरियाणा में क्यों बदलनी पड़ी चुनाव की तारीख, इससे और क्या-क्या बदल जाएगा? यहां पढ़ें पूरी डिटेल्स

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें