Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharashtra News : जन्मदिन पर तलवार से काटा केक, दो बिल्डरों समेत चार लोग गिरफ्तार

Maharashtra महाराष्ट्र के ठाणे जिले में जन्मदिन के एक कार्यक्रम के दौरान एक व्यक्ति ले ने तलवार से अपने जन्मदिन का केक काट रहा था और तीन अन्य हथियार लिए हुए थेठ। महाराष्ट्र पुलिस ने सार्वजनिक रूप से तलवार चलाने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Babli KumariUpdated: Tue, 06 Dec 2022 10:11 AM (IST)
Hero Image
जन्मदिन पर कुछ अलग करने के लिए तलवार से काटा केक

ठाणे, एजेंसी। पुलिस ने महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक कार्यक्रम के दौरान कथित तौर पर तलवारें चलाने के आरोप में दो बिल्डरों समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

शहर की पुलिस ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा कि तीन दिसंबर को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक व्यक्ति तलवार से अपने जन्मदिन का केक काट रहा था और तीन अन्य हथियार लिए हुए थे।

इसके बाद शील-डायघर पुलिस ने इसकी जांच की और शस्त्र अधिनियम और भारतीय दंड संहिता के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत तीन अलग-अलग अपराध दर्ज किए। विज्ञप्ति में कहा गया है कि पुलिस जांच दल ने विभिन्न सूचनाओं पर काम किया और सोमवार को चारों को तलवारें रखने और रखने के मामले में गिरफ्तार किया।

पुलिस ने कहा कि आरोपियों में 35 और 40 साल के दो बिल्डर, एक 38 वर्षीय ऑटो-रिक्शा चालक और 23 वर्षीय एक स्थानीय निवासी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- BR Ambedkar 67th Death Anniversary: प्रधानमंत्री मोदी सहित अन्य गणमान्य लोगों ने दी श्रद्धांजलि

यह भी पढ़ें- Winter Session: शीतकालीन सत्र से पहले सरकार ने आज बुलाई सर्वदलीय बैठक, विभिन्न दलों के नेता होंगे शामिल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें