Move to Jagran APP

रेल हादसा: ठाणे के कल्याण स्टेशन पर पटरी से उतरी ट्रेन, यात्रियों में मचा हडकंप

महाराष्ट्र में ठाणे जिले के कल्याण स्टेशन पर शुक्रवार को एक उपनगरीय ट्रेन प्लेटफॉर्म पर प्रवेश करते समय पटरी से उतर गई हालांकि किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है। एक अधिकारी ने बताया कि टिटवाला-सीएसएमटी ट्रेन रात करीब नौ बजे प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर पटरी से उतर गई जिससे मुख्य लाइन बाधित हो गई। असुविधा के लिए खेद है।

By Agency Edited By: Jeet Kumar Updated: Sat, 19 Oct 2024 06:19 AM (IST)
Hero Image
ठाणे के कल्याण स्टेशन पर पटरी से उतरी ट्रेन, यात्रियों में मचा हडकंप

 पीटीआई, मुंबई। महाराष्ट्र में ठाणे जिले के कल्याण स्टेशन पर शुक्रवार को एक उपनगरीय ट्रेन प्लेटफॉर्म पर प्रवेश करते समय पटरी से उतर गई, हालांकि किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है। एक अधिकारी ने बताया कि टिटवाला-सीएसएमटी ट्रेन रात करीब नौ बजे प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर पटरी से उतर गई, जिससे मुख्य लाइन बाधित हो गई।

मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी स्वप्निल नीला ने कहा कि किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है। ट्रेन जब प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर रुकने वाली थी तो धीमी गति में थी, तभी पीछे का डिब्बा पटरी से उतर गया। एक्स पर एक संदेश में, सीआर के मुंबई डिवीजन डीआरएम ने कहा कि तकनीकी समस्या के कारण, मेनलाइन सेवाएं निर्धारित समय से पीछे चल रही हैं। असुविधा के लिए खेद है।

कल्याण मध्य रेलवे के सबसे व्यस्त जंक्शनों में से एक है और उपनगरीय और लंबी दूरी की ट्रेनों का एक प्रमुख पड़ाव है। रविवार को पश्चिमी रेलवे के मुंबई सेंट्रल स्टेशन पर ईएमयू कारशेड के ठीक बाहर एक ट्रेन पटरी से उतर गई थी।

खबर अपडेट की जा रही है...

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।