Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharashtra: पूत बना कपूत! मां के चरित्र पर संदेह होने पर कातिल बना नाबालिग, कुल्हाड़ी मारकर कर दी हत्या

पालघर में एक 17 साल की लड़के को अपनी मां के चरित्र पर संदेह था जिसको लेकर बेटा कातिल बन गया। एक रात अपनी मां को अपने फोन से किसी को मैसेज करता देख बेटा अपने गुस्से को काबू नहीं कर पाया और उसने कुल्हाड़ी से अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के मुताबिक जिस दौरान यह हादसा हुआ उस समय घर में कोई मौजूद नहीं था।

By AgencyEdited By: Shalini KumariUpdated: Tue, 22 Aug 2023 10:33 AM (IST)
Hero Image
नाबालिग ने संदेह के कारण मां की कुल्हाड़ी मारकर हत्या

पालघर, पीटीआई। महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक 17 वर्षीय लड़के ने अपनी मां को अपने मोबाइल फोन से किसी को मैसेज करते देख इतना गुस्सा आया कि उसने कुल्हाड़ी मारकर हत्या उनकी कर दी। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि यह घटना रविवार-सोमवार की मध्यरात्रि को वसई टाउनशिप के पैरोल इलाके में हुई।

मांडवी पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर अशोक कांबले ने बताया कि लड़के को अपनी मां सोनाली गोगरा (35) के चरित्र पर संदेह था और इस बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते थे।

मां के चरित्र पर करता था संदेह

मांडवी पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर अशोक कांबले ने बताया कि लड़के को अपनी मां सोनाली गोगरा (35) के चरित्र पर संदेह था और इस बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते थे। रविवार की रात जब लड़का खाना खा रहा था तो उसने देखा कि उसकी मां मोबाइल फोन पर किसी को मैसेज कर रही है, जिससे वह गुस्सा हो गया।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

पुलिस अधिकारी ने कहा, "अपने गुस्से पर काबू न कर पाने के कारण उसने एक कुल्हाड़ी निकाली और कथित तौर पर अपनी मां पर हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि घटना के समय परिवार के अन्य सदस्य घर में मौजूद नहीं थे। पुलिस ने बताया कि गंभीर रूप से घायल महिला को भिवंडी के इंदिरा गांधी मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आरोपी अभी गिरफ्त के बाहर

फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने कहा कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, अभी वह फरार है, जिसकी तलाश जारी है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर