Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पालघर में शख्स का खौफनाक काम, गुस्से में पत्नी की चाकू घोंपकर कर दी हत्या

Palghar News पालघर के विरार में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी को शराब पीने की आदत थी और वह शराब पीकर घर लौटने के बाद अपने परिवार के सदस्यों को परेशान करता था। शुक्रवार सुबह करीब 4 बजकर 30 मिनट पर उसका पत्नी भारती से झगड़ा हुआ। गुस्से में आकर उसने चाकू निकाला और पत्नी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Sat, 14 Sep 2024 10:44 AM (IST)
Hero Image
Palghar News पालघर में पति ने पत्नी को मारा।

पीटीआई, पालघर। महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक खौफनाक मंजर देखने को मिला। पालघर के विरार में 38 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी से झगड़े के बाद उसकी चाकू घोंपकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

गुस्से में कर दी पत्नी की हत्या

मीरा भयंदर-वसई विरार पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी गोपाल राठौड़ को शराब पीने की आदत थी और वह शराब पीकर घर लौटने के बाद अपने परिवार के सदस्यों को परेशान करता था। उन्होंने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब 4 बजकर 30 मिनट पर उसका पत्नी भारती से झगड़ा हुआ। गुस्से में आकर उसने चाकू निकाला और पत्नी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी।

पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी

घटना के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद एक टीम मौके पर भेजी गई। उन्होंने बताया कि पीड़िता के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया। बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 103 (1) (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर