Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पालघर में शराब के नशे में कार सवार ने महिला प्रोफेसर को मारी टक्कर, अस्पलात में मौत; आरोपी गिरफ्तार

महाराष्ट्र में शराब के नशे में कार सवार द्वारा टक्कर मारने का एक और मामला सामने आया है। इससे पहले मुंबई पुणे और कोल्हापुर में इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। दरअसल 45 साल की प्रोफेसर आत्मजा कासट काम करके अपने घर जा रही थीं तभी रास्ते में एक कार चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। दुर्घटना में प्रोफेसर आत्मजा गंभीर की मौत हो गई है।

By Agency Edited By: Abhinav Atrey Updated: Fri, 02 Aug 2024 01:47 PM (IST)
Hero Image
मेडिकल जांच में पुष्टि हुई है कि कार चालक दुर्घटना के समय नशे में था। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीटीआई, पालघर। महाराष्ट्र में शराब के नशे की हालत में कार से टक्कर मारने की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामले में पालघर जिले में एक शख्स ने शराब के नशे में अपनी कार से एक कॉलेज प्रोफेसर को टक्कर मार दी, जिसमें प्रोफेसर की मौत हो गई। पुलिस ने 25 साल के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि 45 साल की प्रोफेसर आत्मजा कासट काम करके अपने घर जा रही थीं, तभी रास्ते में एक कार चालक ने उन्हें टक्कर मार दी।

प्रोफेसर आत्मजा गंभीर रूप से घायल हुईं

दुर्घटना में प्रोफेसर आत्मजा गंभीर रूप से घायल हो गईं। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन कुछ घंटों बाद ही उनकी मौत हो गई। मामला गुरुवार शाम करीब 6.30 बजे अर्नाला सागरी पुलिस थाने के सीमाक्षेत्र में हुई।

दुर्घटना के समय नशे में था आरोपी- पुलिस

सीनियर इंस्पेक्टर विजय पाटिल ने बताया कि मेडिकल जांच में पुष्टि हुई है कि कार चालक शुभम प्रताप पाटिल दुर्घटना के समय नशे में था। अधिकारी ने बताया कि उसे भारतीय न्याय संहिता और मोटर वाहन अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें: Thane Hoarding Accident: ठाणे में भारी बारिश के बीच गिरा होर्डिंग, ऑटो ड्राइवर ने भागकर बचाई जान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर