Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharashtra: रिश्तेदार ने 10 साल की मासूम को कई बार बनाया हवस का शिकार, ठाणे में आश्रम के निदेशक ने ढाई साल की बच्ची को जलाया

Maharashtra महाराष्ट्र में एक ही दिन में वारदात के कई मामले सामने आए। अकोला में 10 साल की बच्ची के साथ उसके रिश्तेदार ने कई बार दुष्कर्म किया। वहीं ठाणे में एक निजी आश्रम के निदेशक के खिलाफ ढाई साल की बच्ची के शरीर को जलाने का मामला दर्ज किया गया है। इधर पालघर में एक सरकारी आश्रम स्कूल के छात्रावास में आदिवासी छात्रा ने आत्महत्या कर ली।

By Agency Edited By: Sachin Pandey Updated: Fri, 23 Aug 2024 10:28 PM (IST)
Hero Image
पीड़िता रिश्तेदार के यहां पढ़ने के लिए रह रही थी, जहां उसके साथ कई बार दुष्कर्म हुआ। (सांकेतिक तस्वीर)

पीटीआई, अकोला। महाराष्ट्र के अकोला में 10 वर्षीय बच्ची के साथ एक साल तक कई बार दुष्कर्म करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित पीड़िता का रिश्तेदार है। बच्ची पढ़ाई के लिए अपने रिश्तेदार के यहां रह रही थी, जहां आरोपी ने कई बार घर में अकेली होने पर उसका यौन उत्पीड़न किया।

वहीं, ठाणे जिले में पुलिस ने एक प्राइवेट आश्रम के निदेशक के खिलाफ ढाई साल की बच्ची के शरीर को जलाने के आरोप में मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने बताया कि बच्ची के माता-पिता भिखारी हैं।

आदिवासी छात्रा ने की आत्महत्या

पालघर जिले में एक सरकारी आश्रम स्कूल के छात्रावास में 18 वर्षीय आदिवासी छात्रा ने आत्महत्या कर ली है। जौहर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि छात्रावास के कमरे में कक्षा 10 की छात्रा शुभांगी रामदास पागी का शव फंदे से लटका हुआ मिला था। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। आत्महत्या के कारण का पता लगाने के लिए जांच जारी है।

फर्जी एनसीसी कैंप में छात्रा के साथ दुष्कर्म 

तमिलनाडु में फर्जी एनसीसी शिविर में स्कूल की छात्रा का यौन उत्पीड़न करने के मामले के मुख्य आरोपी ने शुक्रवार को आत्महत्या कर ली है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शिवरमण ने 19 अगस्त को गिरफ्तारी से पहले चूहा मारने की दवा खाया था। पुलिस ने हालत बिगड़ने पर उसे सलेम के राजकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां शुक्रवार को उसकी मृत्यु हो गई।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें