Move to Jagran APP

Maharashtra: लड़की का पीछा करने के आरोप में मारपीट के कुछ दिन बाद व्यक्ति ने की आत्महत्या, उकसाने का मामला दर्ज

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में राजकीय रेलवे पुलिस ने एक व्यक्ति और अज्ञात अन्य के खिलाफ एक व्यक्ति को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि पालघर जिले के रोशन पटेल नामक व्यक्ति की 24 सितंबर को ठाणे जिले में जेएनपीटी की ओर जा रही एक मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई थी जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की थी।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Updated: Wed, 16 Oct 2024 04:08 PM (IST)
Hero Image
लड़की का पीछा करने के आरोप के बाद व्यक्ति ने की आत्महत्या (फाइल फोटो)

पीटीआई, ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे जिले में राजकीय रेलवे पुलिस ने एक व्यक्ति और अज्ञात अन्य के खिलाफ एक व्यक्ति को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि पालघर जिले के रोशन पटेल नामक व्यक्ति की 24 सितंबर को ठाणे जिले में जेएनपीटी की ओर जा रही एक मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई थी, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की थी।

डोंबिवली रेलवे पुलिस स्टेशन के जीआरपी के वरिष्ठ निरीक्षक किरण उंद्रे ने बताया कि पटेल की मौत से कुछ दिन पहले उसके इलाके में कुछ लोगों ने उसकी पिटाई की थी और उस पर एक लड़की का पीछा करने का आरोप लगाया था। अधिकारी ने बताया कि तब से वह अवसाद में था।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने पालघर जिले के चिंचोटी निवासी शिवा और कुछ अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ पटेल को यह चरम कदम उठाने के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें- Air Pollution: 'अगर आदेश का पालन नहीं किया गया तो...', SC ने हरियाणा और पंजाब सरकार को लगाई फटकार

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।