Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mumbai Crime News: 17 साल की युवती से पड़ोसी 5 साल तक करता रहा दुष्कर्म, 3 माह की गर्भवती पीड़िता

Mumbai Crime News वाशी के कोपरी गांव में एक महिला के साथ बार-बार दुष्कर्म करने और गर्भवती करने के आरोप में नवी मुंबई पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। महिला के साथ आरोपी 2020 से दुष्कर्म कर रहा था। दरअसल दोनों एक ही बिल्डिंग में रहते थे। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ POCSO के तहत मामला दर्ज कर दिया है।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Updated: Sat, 10 Aug 2024 12:56 PM (IST)
Hero Image
17 साल की नाबालिग लड़की से पड़ोसी करता रहा 5 सालों तक दुष्कर्म (Image: Jagran)

ठाणे, पीटीआई। 17 वर्षीय पड़ोसी के साथ कथित तौर पर बार-बार दुष्कर्म करने और उसे गर्भवती करने के आरोप में नवी मुंबई पुलिस ने शनिवार को एक शख्स को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। 

एपीएमसी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर शुक्रवार को भारतीय न्याय संहिता और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया।

2020 से कर रहा था दुष्कर्म 

अधिकारी ने बताया कि वाशी के कोपरी गांव में स्थित बिल्डिंग में आरोपी और लड़की रहते थे। आरोपी ने कथित तौर पर 2020 से अपने घर पर कई मौकों पर लड़की के साथ दुष्कर्म किया। अधिकारी ने बताया कि लड़की तीन महीने की गर्भवती पाई गई और उसे एक नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

गौरतलब है कि इसी साल मई में पुलिस ने 40 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। उस पर अपनी 17 वर्षीय बेटी के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने और उसे गर्भवती करने का आरोप था। पुलिस ने बताया कि आरोपी फेरीवाला एक हिस्ट्रीशीटर है और उसे पहले भी दुष्कर्म और चोरी के मामलों में गिरफ्तार किया जा चुका है। उसे नवंबर 2023 तक जेल में रखा गया था और जमानत मिलने के बाद से वह अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा है।

यह भी पढ़ें: Palghar Crime: मां की ममता हुई तार तार, महिला ने ढाई साले के बेटे की ली जान, फिर खुद कर ली आत्महत्या

यह भी पढ़ें: Mumbai Crime: 27 साल पहले हत्या करके फरार हुआ था अपराधी, पुलिस ने आरोपी को यूं किया गिरफ्तार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर