Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maratha Reservation: मनोज जरांगे मामले में एसआईटी से होगी जांच, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से बताया था जान का खतरा

बीजेपी विधायक आशीष शेलार द्वारा जांच की मांग उठाए जाने के बाद महाराष्ट्र विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर ने मराठा आरक्षण कार्यकर्ता मनोज जरांगे-पाटिल के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से जान से मारने की धमकी के दावों पर एसआईटी जांच के आदेश दिए हैं। मंगलवार को विधानसभा सत्र में मराठा आरक्षण का मुद्दा गरमाया रहा। मराठा आंदोलन को लेकर विधानसभा में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच असमंजस की स्थिति रही।

By Jagran News Edited By: Siddharth ChaurasiyaUpdated: Tue, 27 Feb 2024 11:42 AM (IST)
Hero Image
नार्वेकर ने जरांगे के फडणवीस से जान से मारने की धमकी के दावों पर एसआईटी जांच के आदेश दिए हैं।

एएनआई, मुंबई। बीजेपी विधायक आशीष शेलार द्वारा जांच की मांग उठाए जाने के बाद महाराष्ट्र विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर ने मराठा आरक्षण कार्यकर्ता मनोज जरांगे-पाटिल के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से जान से मारने की धमकी के दावों पर एसआईटी जांच के आदेश दिए हैं। मंगलवार को विधानसभा सत्र में मराठा आरक्षण का मुद्दा गरमाया रहा। मनोज जरांगे के बयान के बाद ऐसा देखने को मिला कि विधानसभा में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच झड़प हो गई। मराठा आंदोलन को लेकर विधानसभा में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच असमंजस की स्थिति रही।

मनोज जरांगे पाटिल ने कहा, "मेरा स्वास्थ्य अच्छा है। सभी को गांव-गांव जाकर विरोध आंदोलन जारी रखना चाहिए। मैं देख रहा हूं कि मुख्यमंत्री ने क्या कहा। उनके पास प्रणाली है और वे जो करना चाहते हैं वह करेंगे। मैं जो चाहता हूं वो मैं करूंगा।"

उन्होंने कहा, "समाज के लिए पहल करें...मराठाओं के खिलाफ यह हत्या सही नहीं है। देवेंद्र फडणवीस मराठा समुदाय के खिलाफ काम करेंगे। हम शांतिपूर्वक विरोध कर रहे हैं। अगर लोगों पर हमला किया जाता, तो पूरा राज्य नष्ट हो जाता है।"

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें