Move to Jagran APP

Mumbai: शराब पीने का आदी है मिहिर शाह, पुलिस को गुमराह करने के लिए कटवा दिए थे बाल और दाढ़ी; पुलिस की पूछताछ में खुलासा

Mumbai BMW Hit And Run Case बीएमडब्ल्यू हिट-एंड-रन मामले के मुख्य आरोपी मिहिर शाह ने पुलिस पूछताछ में यह बात कबूली है कि वह शराब का आदी है। पुलिस को गुमराह करने के लिए मिहिर ने अपने बाल और दाढ़ी तक कटवा लिए थे ताकि उसे कोई पहचान न सके। पुलिस ने बाल काटने वाले नाई का बयान दर्ज कर लिया है।

By Jagran News Edited By: Nidhi Avinash Updated: Tue, 16 Jul 2024 12:06 PM (IST)
Hero Image
शराब पीने का आदी है मिहिर शाह (Image: Jagran)

डिजिटल डेस्क, पुणे। Mumbai BMW Hit And Run Case: मुंबई में 45 वर्षीय महिला की जान लेने वाले बीएमडब्ल्यू हिट-एंड-रन मामले के मुख्य आरोपी मिहिर शाह ने एक बड़ी बात कबूली है। मिहिर ने माना कि वह शराब पीने का आदी है। 24 वर्षीय मिहिर शाह ने गिरफ्तारी के बाद पुलिस पूछताछ के दौरान यह कबूलनामा किया।

पुलिस की जांच से यह भी पता चला है कि मिहिर शाह ने पुलिस को गुमराह करने के लिए विरार में एक नाई की दुकान पर अपनी दाढ़ी और बाल कटवाए थे। पुलिस ने मिहिर के बाल काटने वाले नाई का बयान दर्ज कर लिया है। 

मिहिर ने कटवाए थे बाल और दाढ़ी

हादसे के बाद तीन दिनों तक लापता रहने वाले मिहिर को पकड़ने के लिए कई टीमें बनाई गई थी। पुलिस ने मिहिर को मुंबई से लगभग 65 किलोमीटर दूर विरार के एक अपार्टमेंट में ट्रैक किया था। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के शिवसेना गुट के सदस्य और राजनेता राजेश शाह का बेटा है मिहिर। बता दें कि शाह के माता-पिता और दो बहनों सहित एक दर्जन लोग हिरासत में हैं।

पुलिस ने मिहिर को तब पकड़ा जब उसके एक दोस्त ने 15 मिनट के लिए उसका फोन चालू किया। 6 जुलाई को, मिहिर शाह कथित तौर पर जुहू बार में दोस्तों के साथ घंटों पार्टी करने के बाद BMW चला रहा था। उसने रविवार सुबह 5.30 बजे कथित तौर पर एक दंपति को टक्कर मार दी। दुर्घटना में मारी गई महिला कावेरी नखवा थी, जो 45 वर्षीय दो बच्चों की मां थी।

1.5 किलोमीटर तक महिला के शव को घसीटा

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि टक्कर के बाद नखवा को 1.5 किलोमीटर तक घसीटा गया था। पुलिस ने कहा कि फुटेज में यह भी दिखाया गया है कि शाह ने महिला के शव को कार के नीचे से निकाला और उसे सड़क पर छोड़कर भाग गए।

यह भी पढ़ें: BMW Hit and Run Case: ...तो इस वजह से मिहिर शाह की कार से हुआ था एक्सिडेंट, घटना वाली रात को लेकर बड़ा खुलासा

यह भी पढ़ें: Mumbai BMW hit-and-run: फोन ऑन करते ही पकड़ा गया मिहिर शाह, पढ़ें तीन दिन से फरार कैसे आया पुलिस की गिरफ्त में

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।