Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharashtra: मनसे कार्यकर्ताओं ने उद्धव के काफिले पर फेंके टमाटर और नारियल, महिलाओं ने फेंकी चूड़ियां

महाराष्ट्र के ठाणे में में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने उद्धव ठाकरे के काफिले पर टमाटर नारियल और चूडि़यां फेंकी। रियल फेंके जाने से उद्धव के काफिले की तीन-चार गाडि़यों के कांच भी टूट गए। हंगामे के बाद कुछ मनसे कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है। मनसे कार्यकर्ताओं का कहना है कि ऐसा करके उन्होंने राज ठाकरे पर फेंकी गई सुपारी का बदला लिया है।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Sat, 10 Aug 2024 10:53 PM (IST)
Hero Image
मनसे कार्यकर्ताओं ने उद्धव के काफिले पर फेंके टमाटर और नारियल

 राज्य ब्यूरो, मुंबई। महाराष्ट्र के बीड जिले में शुक्रवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) अध्यक्ष राज ठाकरे की गाड़ी के सामने सुपारी फेंके जाने का बदला शनिवार को मनसे कार्यकर्ताओं ने ठाणे में उद्धव ठाकरे के काफिले पर टमाटर, नारियल और चूडि़यां फेंककर ले लिया। नारियल फेंके जाने से उद्धव के काफिले की तीन-चार गाडि़यों के कांच भी टूट गए। हंगामे के बाद कुछ मनसे कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है।

महिलाओं ने फेंकी चूडि़यां

शनिवार देर शाम ठाणे के राम गणेश गडकरी रंगायतन सभागार में उद्धव ठाकरे की सभा थी। उद्धव इस सभा में भाग लेने के लिए जैसे ही पहुंचने वाले थे, आसपास पहले से मौजूद मनसे कार्यकर्ताओं ने रास्ते से ही उनके काफिले पर टमाटर, नारियल एवं चूडि़यां फेंकनी शुरू कर दीं।

उद्धव ठाकरे के विरोध में लगाए नारे

मनसे कार्यकर्ता उद्धव ठाकरे के विरोध में और राज ठाकरे के पक्ष में नारे लगा रहे थे। सभा स्थल पर उद्धव ठाकरे के कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में उपस्थित थे। दोनों गुटों में टकराव की नौबत आने से पहले ही पुलिस ने हस्तक्षेप कर राज गुट के कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया। प्रदर्शनकारियों में बड़ी संख्या में महिला कार्यकर्ता भी थीं। उद्धव ठाकरे की कार के सामने चूडि़यां फेंकने का काम उन्होंने ही किया। पुलिस ने उन्हें भी हिरासत में लिया है।

राज ठाकरे पर फेंकी थी सुपारी

इससे पहले शुक्रवार को बीड जिले में राज ठाकरे के पहुंचते ही शिवसेना (यूबीटी) के कार्यकर्ताओं ने उनकी कार के सामने सुपारी फेंककर 'सुपारीबाज वापस जाओ' के नारे लगाए थे। उनकी इस चेतावनी का असर रविवार शाम ही मुंबई के पड़ोसी ठाणे जिले में दिखाई पड़ गया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें