Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mukesh Ambani Death Threat: मुकेश अंबानी को एक बार फिर जान से मारने की धमकी, अब 400 करोड़ रुपये मांगे

Mukesh Ambani Death Threat आरोपी ने मुकेश अंबानी से अब 400 करोड़ रुपये की मांग की है। पुलिस ने कहा कि आरोपी ने 31 अक्टूबर से 1 नवंबर के बीच दो धमकी भरे ईमेल भेजे हैं जिसमें उसने पिछले ईमेल को नजरअंदाज करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaUpdated: Sat, 04 Nov 2023 11:48 AM (IST)
Hero Image
Mukesh Ambani Death Threat मुकेश अंबानी को फिर मिली धमकी।

एजेंसी, मुंबई। रिलायंस ग्रुप के अध्यक्ष उद्योगपति मुकेश अंबानी को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। आरोपी ने अब 400 करोड़ रुपये की मांग की है। पुलिस ने कहा कि आरोपी ने 31 अक्टूबर से 1 नवंबर के बीच भेजे दो धमकी भरे ईमेल को नजरअंदाज करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है।

आरोपी ने अपना नाम भी नाम

पुलिस के अनुसार, अंबानी को धमकी भरे ईमेल भेजने वाले ने खुद को शादाब खान बताया है। इससे पहले अंबानी को ईमेल के जरिए जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसमें 20 करोड़ रुपये न देने पर गोली मारने की बात कही गई थी।

28 अक्टूबर को भेजा था पहला मेल

आरोपी ने हर बार नया ईमेल भेजे जाने पर फिरौती की रकम बढ़ाकर 200 करोड़ रुपये से 400 करोड़ रुपये कर दी। मुंबई पुलिस ने कहा कि इस तरह का पहला धमकी भरा मेल 28 अक्टूबर को भेजा गया था।

ईमेल मिलने के बाद मुकेश अंबानी के सुरक्षा प्रभारी की शिकायत के आधार पर मुंबई की गामदेवी पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा 387 (जबरन वसूली करने के लिए किसी व्यक्ति को जान से मारने की धमकी देना) के तहत मामला दर्ज कर लिया है।