Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

' 200 नहीं, अब 400 करोड़ रुपए दो वरना...', चार दिन के भीतर Mukesh Ambani को तीसरी बार मिली जान से मारने की धमकी

Mukesh Ambani Receives Death Threat मुकेश अंबानी को एक हफ्ते में तीसरी बार जान से मारने की धमकी मिली है। वहीं धमकी देने वाले ने ईमेल के जरिए 400 करोड़ रुपये की फिरौती की मांग भी की है। इससे पहले शुक्रवार को एक अज्ञात व्यक्ति ने धमकी भरा ईमेल भेजा और 20 करोड़ रुपये की मांग की थी। वहीं दूसरी बार 200 करोड़ रुपए की फिरौती की मांग की गई।

By AgencyEdited By: Piyush KumarUpdated: Tue, 31 Oct 2023 10:03 AM (IST)
Hero Image
मुकेश अंबानी को एक हफ्ते में तीसरी बार मिली जान से मारने की धमकी।(फोटो सोर्स: जागरण)

मुंबई, पीटीआई। Mukesh Ambani Death Threat। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। अज्ञात व्यक्ति ने एक बार फिर ईमेल भेजकर उन्हें धमकी दी है। इस बार उनसे 400 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

अंबानी की कंपनी को सोमवार को ईमेल मिला। एक अधिकारी ने बताया कि चार दिनों के भीतर मुकेश अंबानी को भेजा गया यह तीसरा धमकी भरा ईमेल है। धमकी देने वाले ने ईमेल में लिखा,"तुमने हमारी बात नही मानी अब रक्कम 400 करोड़ हो गयी, तुम्हारी सुरक्षा कितनी भी कड़ी क्यों ना हो हमारा एक स्नाइपर काफी है।"

धमकी देने वाले के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

इससे पहले, शुक्रवार को एक अज्ञात व्यक्ति ने धमकी भरा ईमेल भेजा और 20 करोड़ रुपये की मांग की। इसके बाद उद्योगपति के सुरक्षा प्रभारी ने गामदेवी पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज करवाई। वहीं, शनिवार को कंपनी को एक और ईमेल मिला जिसमें 200 करोड़ रुपये की मांग की गई।

वहीं, पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि सोमवार को कंपनी को तीसरा ईमेल मिला। पुलिस अधिकारी ने आगे जानकारी दी कि मुंबई पुलिस, उनकी अपराध शाखा और साइबर टीमें ईमेल भेजने वाले का पता लगाने में जुट चुकी है।

पिछले साल भी एक व्यक्ति ने अंबानी के परिवार को दी थी धमकी

पिछले साल, मुंबई पुलिस ने अंबानी और उनके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी देने वाले कॉल करने के आरोप में बिहार के दरभंगा से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। आरोपी ने मुंबई के सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को भी बम से उड़ाने की धमकी दी थी।

यह भी पढ़ें: '20 करोड़ नहीं अब 200 करोड़ रुपये दो' मुकेश अंबानी को फिर मिली जान से मारने की धमकी