Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mumbai: बैंक अफसर ने अटल सेतु में कूदकर की आत्महत्या, शव खोजने में जुटी टीमें; पत्नी बोली- तनाव में थे

Mumbai मुंबई के ट्रांस-हार्बर अटल सेतु से कूदकर आत्महत्या करने का एक और मामला सामने आया है। मृतक एक राष्ट्रीय बैंक के अधिकारी बताए जा रहे हैं। उनकी पत्नी ने आरोप लगाया है कि वह काम को लेकर तनाव में चल रहे थे। जानकारी के अनुसार घर में उनकी पत्नी और सात साल की बेटी हैं। पुलिस ने शव को खोजने के लिए कई टीमें तैनात की हैं।

By Jagran News Edited By: Sachin Pandey Updated: Mon, 30 Sep 2024 10:23 PM (IST)
Hero Image
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को खोजने के लिए टीमें बनाई। (File Photo- ANI)

जेएनएन, मुंबई। राष्ट्रीयकृत बैंक के एक डिप्टी मैनेजर ने सोमवार को मुंबई के ट्रांस-हार्बर अटल सेतु से कूदकर आत्महत्या कर ली। पत्नी का आरोप है कि वह काम को लेकर तनाव में थे। आत्महत्या करने की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को खोजने के लिए टीमें बनाई।

इस बीच पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की। इससे पता चला कि लाल ब्रेजा कार चला रहे एक व्यक्ति ने पुल पर कार रोकी और इससे उतरने के बाद उसने यह यह आत्मघाती उठाया। सेवरी के सीनियर पीआई रोहित खोत ने कहा कि कार मृतक के नाम पर पंजीकृत थी। इसी आधार पर पुलिस ने मृतक के परिवार का पता लगाया।

पत्नी का बयान दर्ज कराया गया

पत्नी का बयान दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि मेरे पति ऑफिस के काम को लेकर तनाव में रहते थे। वह विगत सप्ताह लोनावला गए थे। पति के आकस्मिक निधन से वह सदमे में हैं।

पुलिस के अनुसार, मृतक की पत्नी गृहिणी हैं और उनकी सात साल की बेटी है। पुलिस अभी तक शव बरामद नहीं कर पाई है। शव की तलाश के लिए कई टीमें बनाई गई हैं। इस काम में स्थानीय मछुआरों की मदद ली जा रही है। अटल से सेतु में छलांग लगाकर अब तक कई लोग आत्महत्या कर चुके हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें