Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mumbai Crime: 27 साल पहले हत्या करके फरार हुआ था अपराधी, पुलिस ने आरोपी को यूं किया गिरफ्तार

Mumbai Crime News महाराष्ट्र के ठाणे जिले की पुलिस ने 27 साल पुराने हत्या के एक मामले में दिल्ली से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध) मदन बल्लाल ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर आरोपित 52 वर्षीय मेवालाल उर्फ पन्नालाल मूरत चौहान को रविवार को दिल्ली के स्वरूप नगर से गिरफ्तार किया है।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Updated: Thu, 16 May 2024 11:58 PM (IST)
Hero Image
पुलिस तीसरे आरोपित राजेन्द्र पाल की तलाश कर रही है। (फोटो, जागरण)

जेएनएन, मुंबई। महाराष्ट्र के ठाणे जिले की पुलिस ने 27 साल पुराने हत्या के एक मामले में दिल्ली से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध) मदन बल्लाल ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर आरोपित 52 वर्षीय मेवालाल उर्फ पन्नालाल मूरत चौहान को रविवार को दिल्ली के स्वरूप नगर से गिरफ्तार किया है।

उन्होंने कहा कि मामले के विवरण के अनुसार, चौहान और दो अन्य आरोपितों ने पांच अक्टूबर, 1997 को भयंदर में एक मामूली झगड़े के बाद धर्मनाथ रामशंकर पांडे पर हमला किया और उनकी हत्या कर दी।

पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज किया था

अधिकारी ने कहा कि भयंदर पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज किया गया था और एक आरोपित विजय सिंह चौहान को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया गया था, जबकि अन्य तब से फरार थे। उन्होंने कहा कि पुलिस को चौहान के दिल्ली में ठिकाने के बारे में जानकारी मिली और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस तीसरे आरोपित राजेन्द्र पाल की तलाश कर रही

अधिकारी ने बताया कि पुलिस अब तीसरे आरोपित राजेन्द्र पाल की तलाश कर रही है। पूछताछ के दौरान पता चला कि तीनों आरोपित उत्तर प्रदेश के हैं, चौहान ने अपना गांव छोड़ दिया था और दिल्ली में रह रहा था।

ये भी पढ़ें: Mumbai IT Raids: मुंबई में निजी वित्त कंपनियों पर आयकर विभाग की कार्रवाई, जब्त किए 20 करोड़ की नकदी व आभूषण

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें