Move to Jagran APP

Mumbai: कुर्ला रेलवे प्लेटफार्म पर आटो चलाने के आरोप में चालक गिरफ्तार, कोर्ट में हुई पेशी

मुंबई के कुर्ला में एक ऑटो-रिक्शा (auto-rickshaw) का रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म में प्रवेश करने के आरोप में आरोपित के खिलाफ सीआर संख्या 1305/22 यू/एस 159 आरए के तहत मामला दर्ज कर और आरोपित को 12/10/2022 को गिरफ्तार कर लिया गया था।

By AgencyEdited By: Babita KashyapUpdated: Mon, 17 Oct 2022 01:22 PM (IST)
Hero Image
मुंबई के कुर्ला में एक ऑटो-रिक्शा का प्लेटफॉर्म में प्रवेश करने का एक वीडियो वायरल हुआ था।
मुंबई, एजेंसी। इस माह की शुरुआत में मुंबई के कुर्ला में एक ऑटो-रिक्शा (Auto-Rickshaw ) का रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म में प्रवेश करने का एक वीडियो वायरल हुआ था। कई लोगों ने इस वीडियो क्लिप का आनंद उठाया तो कुछ ने इसे लेकर अधिकारियों की आलोचना भी की।

आरोपित हुआ दंडित 

समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने पुलिस बल को टैग भी किया इसके तुरंत बाद, अधिकारी हरकत में आ गए। पुलिस रेलवे पुलिस बल की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, लोकल ट्रेन प्लेटफॉर्म पर आटो की सवारी करने के लिए रेलवे अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं के तहत आरोपित को अदालत में पेश किया गया और उसे दंडित किया गया।

रेलवे पुलिस बल मुंबई डिवीजन से मिली जानकारी के अनुसार 'ट्विटर की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए कुर्ला रेलवे स्टेशन के उक्त ट्विटर दिनांक 12/10/22 pf no.01 का वीडियो ऑटो रिक्शा नंबर MH 02CT2240 के प्लेटफॉर्म पर 01.00 बजे आया था।

12 अक्‍टूबर को  आरोपित हुआ था गिरफ्तार

उन्होंने आगे कहा, “आटो-रिक्शा को जब्त करने और आटो चालक को आरपीएफ पोस्ट-कुर्ला लाने के बाद, उसके खिलाफ सीआर संख्या 1305/22 यू/एस 159 आरए के तहत मामला दर्ज किया गया था और आरोपित को 12/10/2022 को गिरफ्तार कर लिया गया था। सीएसएमटी के माननीय 35वें न्यायालय द्वारा उनके समक्ष पेश किया गया और उसे दंडित किया गया।

कुर्ला आरपीएफ से मिली जानकारी के अनुसार घटना 12 अक्टूबर की दोपहर करीब एक बजे उस समय हुई जब एक आटो रिक्शा गलती से कुर्ला प्लेटफार्म नंबर 1 में घुस गया। रेलवे पुलिस बल ने उनके वाहन को जब्त कर लिया, और जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, ऑटो-रिक्शा चालक को न्यायालय द्वारा दंडित किया गया है।

यह भी पढ़ें-

Bombay HC में दुष्‍कर्म के आरोपित को जमानत, लापता पीड़िता एक साल में मिली तो करनी होगी शादी

MP News: सतना में श्री हर‍ि लिख डाक्‍टर ने मरीज को हिंदी में लिखी दवाईयां, वायरल हुआ पर्चा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।