Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mumbai Crime: मुंबई में इंस्टाग्राम पर बने दोस्त ने महिला को नशे की गोली खिलाकर किया दुष्कर्म

मामला 13 जनवरी का बताया जा रहा है। महिला के इंस्टाग्राम पोस्ट के अनुसार वह आरोपित हेतिक शाह से उसी रात मिली थी। इससे पहले दोनों के बीच इंस्टाग्राम पर ही बातचीत होती थी। महिला ने इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट किया कि मैं हेतिक शाह के साथ नाइट आउट का प्लान बनाया जिससे मैं इंस्टाग्राम पर मिली थी। मैंने हेतिक के साथ रात में बाहर धूमने की योजना बनाई थी।

By Agency Edited By: Amit Singh Updated: Sat, 27 Jan 2024 06:55 PM (IST)
Hero Image
नशे की गोली खिलाकर महिला से किया दुष्कर्म

मुंबई, आइएएनएस। मुंबई में एक 21 साल की महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। महिला ने इंटरनेट मीडिया मित्र पर नशे की हालत में दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। दक्षिण मुंबई की वर्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला ने इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर अपना दर्दनाक अनुभव साझा किया है। वहीं मुंबई पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 323 के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की आगे की जांच जारी है।

मामला 13 जनवरी का बताया जा रहा है। महिला के इंस्टाग्राम पोस्ट के अनुसार, वह आरोपित हेतिक शाह से उसी रात मिली थी। इससे पहले दोनों के बीच इंस्टाग्राम पर ही बातचीत होती थी। महिला ने इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट किया कि मैं हेतिक शाह के साथ नाइट आउट का प्लान बनाया, जिससे मैं इंस्टाग्राम पर मिली थी। मैंने हेतिक के साथ रात में बाहर धूमने की योजना बनाई थी, लेकिन ये मेरी जिदंगी की सबसे भयानक रात बन गई।

हेतिक शाह और मैं ड्रिंक और पार्टी करने के लिए निकले। उसके कुछ दोस्तों से मिलने के बाद हम बास्टियन के लिए रवाना हुए। कुछ टकीला शाट्स के बाद मैं नशे में थी। मैं पार्टी में परेशान और अकेला महसूस करने लगी। उसने मुझे और भी पीने के लिए मजबूर किया। इसके बाद मैं एकदम सुध बुध खो बैठी। मुझे इसके बाद का कुछ भी याद नहीं है। मुझे शक है कि उसने मुझे नशे की गोली दे दी थी।

मैं फिर होश में आई और देखा कि वह मेरे साथ दुष्कर्म कर रहा है। मैंने उसे रोकने की काफी कोशिश की, लेकिन वह नहीं रुका। इतना ही नहीं, गुस्से में उसने मुझे तीन बार थप्पड़ भी मारे, जिससे मैं डर गई। हेतिक शाह ने मेरे साथ दुष्कर्म अपने किसी दोस्त के फ्लैट पर किया। इसके बाद उसके दोस्तों ने मुझे वहां से बाहर निकालने की कोशिश की और मुझे धमकी भी दी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें