Move to Jagran APP

Mumbai News: दातों का कराने गई थी X-RAY, लैब टेक्नीशियन ने उठाया गलत फायदा; फरार आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

मुंबई पुलिस ने नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में एक लैब टेक्नीशियन को गिरफ्तार किया है। 15 वर्षीय नाबालिग अपने दातों का एक्स-रे कराने के लिए मुलुंड पश्चिम के एक डायग्नोस्टिक सेंटर में पहुंची थी। पुलिस के मुताबिक पीड़िता को दर्द की शिकायत थी। इसी के चलते वह सेंटर पर एक्स-रे कराने आई थी। तभी आरोपी ने उसके साथ गलत हरकत की।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalUpdated: Sat, 11 Nov 2023 02:05 PM (IST)
Hero Image
दातों का कराने गई थी X-RAY, लैब टेक्नीशियन ने उठाया गलत फायदा; फरार आरोपी को पुलिस ने पकड़ा (फाइल फोटो)

एएनआई, मुंबई। मुंबई पुलिस ने नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में एक लैब टेक्नीशियन को गिरफ्तार किया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने पुलिस के हवाले से बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी मुलुंड पुलिस ने की है।

लैब टेक्नीशियन गिरफ्तार

मुलुंड पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि एक डायग्नोस्टिक सेंटर में काम करने वाले लैब टेक्नीशियन पर नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ का आरोप है। आरोपी की पहचान सूरज शिंदे के रूप में हुई है। उसे एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

मुलुंड पश्चिम के एक डायग्नोस्टिक सेंटर का मामला

पुलिस ने बताया कि मामला गुरुवार का है। जब 15 वर्षीय नाबालिग अपने दातों का एक्स-रे कराने के लिए मुलुंड पश्चिम के एक डायग्नोस्टिक सेंटर में पहुंची थी। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता को दर्द की शिकायत थी। इसी के चलते वह सेंटर पर एक्स-रे कराने आई थी।

यह भी पढ़ें- Agra Brahma Kumaris Ashram में दो सगी बहनों का सुसाइड केस; 19 वर्ष साथ रहे युवक व महिला ने दिया धाेखा, पुलिस हिरासत में दो लोग

एक्स-रे करते समय की थी लड़की के साथ छेड़छाड़

पुलिस के अनुसार, आरोप है कि डायग्नोस्टिक सेंटर में काम करने वाले लैब टेक्नीशियन ने एक्स-रे करते समय लड़की को गलत तरीके से छुआ था। इस दौरान लड़की ने शोर मचाया तो आरोपी वहां से भाग गया। मुलुंड पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि इसके बाद पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

कोर्ट ने आरोपी को 13 नवंबर तक हिरासत में भेजा

वहीं, पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए आरोपी सूरज शिंदे को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 354A और POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। इसके बाद पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया। जहां कोर्ट ने उसे 13 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- Dausa: नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश, मामले में BJP ने गहलोत सरकार को घेरा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।