Move to Jagran APP

Maharashtra: 13 साल की छात्रा के साथ छेड़छाड़ करता था म्यूजिक टीचर, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

महाराष्ट्र के मुंबई में एक म्यूजिक टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बता दें कि टीचर 13 साल की छात्रा के साथ छेड़छाड़ करता था। टीचर छात्रा का पीछा भी करता था और सोशल मीडिया पर उसे मैसेज भेजने की भी कोशिश करता था। घटना की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghUpdated: Wed, 04 Oct 2023 12:50 PM (IST)
Hero Image
13 साल की छात्रा के साथ छेड़छाड़ करता था म्यूजिक टीचर
पीटीआई, मुंबई। महाराष्ट्र के मुंबई में एक म्यूजिक शिक्षक द्वारा एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। मामले में आरोपी शिक्षक ने छात्रा का पीछा किया और सोशल मीडिया पर उसको मैसेज भेजने की भी कोशिश की। 

बता दें कि पुलिस ने उपनगरीय मुंबई के एक स्कूल के म्यूजिक शिक्षक को 13 वर्षीय छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी एक अधिकारी ने बुधवार को दी।

अधिकारी ने कहा कि 26 वर्षीय आरोपी ने कथित तौर पर कक्षा 7 की छात्रा के साथ सोशल मीडिया पर चैट करने की भी कोशिश की थी, लेकिन छात्रा ने शिक्षक का विरोध किया।

न्यूज एजेंसी पीटीआई द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, छात्रा ने टीचर पर छेड़छाड़ करने के साथ-साथ उसका पीछा करने का भी आरोप लगाया है।

उन्होंने बताया कि मामला तब सामने आया जब उसने इसकी जानकारी अपने माता-पिता को दी, जिसके बाद वे शिकायत लेकर चारकोप पुलिस के पास पहुंचे।

शिकायत के आधार पर, आरोपी सिद्धार्थ सिंह को मंगलवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया और भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया, जिसमें 354 (महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से हमला या आपराधिक बल) और 354-डी (पीछा करना) और इसके साथ ही यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के प्रावधान शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-  Nepal Earthquake: नेपाल में आए भूकंप से दहशत में लोग, भूस्खलन से हुई एक महिला की मौत

यह भी पढ़ें- IT raids in Bengaluru: बेंगलुरु में 15 जगहों पर आयकर विभाग की छापेमारी, दस्तावेजों की हो रही जांच

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।