Move to Jagran APP

Mumbai Train Derail: पटरी से उतरे मुंबई लोकल के दो डिब्बे, रेल सेवाएं प्रभावित

Mumbai Train Derail मुंबई सेंट्रल से कार शेड में प्रवेश करते समय एक लोकल ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसे के चलते पश्चिमी रेलवे पर सेवाएं प्रभावित हो गई हैं। फिलहाल हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है क्योंकि दोपहर 12 बजकर 10 मिनट के आसपास पटरी से उतरने के समय ट्रेन खाली थी।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Sun, 13 Oct 2024 03:31 PM (IST)
Hero Image
Mumbai Train Derail मुंबई में लोकल ट्रेन हुई डीरेल।

पीटीआई, मुंबई। Mumbai Train Derail मुंबई में रेल हादसा हुआ है। रेल अधिकारियों ने बताया कि रविवार दोपहर मुंबई सेंट्रल से कार शेड में प्रवेश करते समय एक लोकल ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसे के चलते पश्चिमी रेलवे पर सेवाएं प्रभावित हो गई हैं।

कोई हताहत नहीं

पश्चिमी रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी विनीत अभिषेक ने बताया कि किसी के घायल होने की खबर नहीं है, क्योंकि दोपहर 12.10 बजे के आसपास पटरी से उतरने के समय ट्रेन खाली थी। उन्होंने बताया कि पटरी से उतरने की घटना से उपनगरीय सेवाएं बुरी तरह प्रभावित हुई हैं, क्योंकि दादर की ओर जाने वाला ट्रैक अवरुद्ध हो गया है।

ट्रैक अवरुद्ध हुआ

अधिकारी ने बताया कि चर्चगेट और मुंबई सेंट्रल के बीच दादर की ओर जाने वाला धीमा ट्रैक अवरुद्ध हो गया है। हालांकि, परिचालन जारी रखने के लिए इन दोनों स्टेशनों के बीच ट्रेनों को फास्ट लाइन पर भेजा जा रहा है। उन्होंने बताया कि डिब्बों को पटरी से उतारने और सेवाएं बहाल करने के प्रयास जारी हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें