Move to Jagran APP

Maharashtra: व्यक्ति की हत्या मामले में आरोपी ने किया एक और बड़ा खुलासा, बोला- मैंने पिछले साल की थी एक और....

मुंबई में एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है। बता दें कि एक ऑटो रिक्शा चालक की हत्या के मामले में आरोपी 23 वर्षीय व्यक्ति ने पुलिस को बताया है कि उसने पिछले साल एक और व्यक्ति की हत्या कर दी थी और उसके शव को पड़ोसी नवी मुंबई में फेंक दिया था। इसकी जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी है।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Updated: Thu, 01 Feb 2024 12:46 PM (IST)
Hero Image
Maharashtra: व्यक्ति की हत्या मामले में आरोपी ने किया एक और बड़ा खुलासा

पीटीआई, मुंबई। मुंबई में एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है। बता दें कि एक ऑटो रिक्शा चालक की हत्या के मामले में आरोपी 23 वर्षीय व्यक्ति ने पुलिस को बताया है कि उसने पिछले साल एक और व्यक्ति की हत्या कर दी थी और उसके शव को पड़ोसी नवी मुंबई में फेंक दिया था। इसकी जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी है।

शिवाजी नगर के अधिकारी ने बताया कि इस साल 12 जनवरी को 23 वर्षीय ऑटो-रिक्शा चालक की गला घोंटकर हत्या करने और शव को मुंबई के कुर्ला इलाके में मीठी नदी में फेंकने के आरोप में आरोपी व्यक्ति और दो अन्य व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया था। थानेदार ने बुधवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा, उस मामले में मुख्य आरोपी को पीड़ित पर उसकी पत्नी के साथ संबंध होने का संदेह था और इसलिए उसने अपने दो सहयोगियों के साथ मिलकर उसकी हत्या करने की योजना बनाई।

अधिकारी ने कहा, पूछताछ के दौरान, उसके एक सहयोगी, जो यहां गोवंडी इलाके का एक ऑटो-रिक्शा चालक भी हैं, ने पुलिस को बताया कि उसने दो अन्य व्यक्तियों के साथ मिलकर पिछले साल अक्टूबर में एक 24 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर दी थी और उसके शव को नवी मुंबई के नाले में फेंक दिया था।

उन्होंने कहा, आरोपी और पीड़ित के बीच पैसे को लेकर विवाद था। पुलिस ने आरोपियों के पास से दो देशी पिस्तौल और 2 चाकू भी बरामद किए हैं।

अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में हत्या का एक नया मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू की गई है।

यह भी पढ़ें- Budget 2024: बजट में मध्यम वर्ग के लिए बड़ी सौगात, आवास योजना को लेकर सरकार ने कर दिया ये एलान

यह भी पढ़ें- वित्त मंत्री का बड़ा एलान, हर महीने मुफ्त मिलेगी 300 यूनिट बिजली; बताया क्या है सरकार का प्लान

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।