Move to Jagran APP

Money Laundering Probe: एनसीपी विधायक रोहित पवार ईडी के सामने हुए पेश, कहा- इस मामले से कुछ भी नहीं निकलेगा

Money Laundering Probe एनसीपी पार्टी सुप्रीमो शरद पवार के पोते और राकांपा विधायक रोहित पवार ( NCP MLA Rohit Pawar) कथित महाराष्ट्र राज्य सहकारी बैंक घोटाले की मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश हुए।एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। पिछले 10 दिनों में यह दूसरी बार है जब रोहित पवार ईडी के सामने पेश हुए।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Thu, 01 Feb 2024 02:35 PM (IST)
Hero Image
राकांपा विधायक रोहित पवार ( फोटो-ANI )

पीटीआई, मुंबई। एनसीपी पार्टी सुप्रीमो शरद पवार के पोते और राकांपा विधायक रोहित पवार कथित महाराष्ट्र राज्य सहकारी बैंक घोटाले की मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश हुए।एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। पिछले 10 दिनों में यह दूसरी बार है जब रोहित पवार ईडी के सामने पेश हुए। कर्जत-जामखेड के 38 वर्षीय विधायक से एजेंसी ने पहले 24 जनवरी को पूछताछ की थी।

गुरुवार को वह दोपहर 1.05 बजे दक्षिण मुंबई के बैलार्ड एस्टेट स्थित ईडी के कार्यालय पहुंचे। उनके परिवार के सदस्य एजेंसी के कार्यालय तक उनके साथ थे। शरद पवार की पत्नी प्रतिभा पवार पास में स्थित राकांपा कार्यालय में मौजूद थीं, जब विधायक ईडी के सामने पेश हुए।

— ANI (@ANI) February 1, 2024

'हम सभी आवश्यक दस्तावेज कर रहे हैं जमा' 

वहीं, ईडी के समन पर एनसीपी-शरद पवार गुट के नेता रोहित पवार ने कहा, "मामला स्पष्ट है। हम सभी आवश्यक दस्तावेज जमा कर रहे हैं। मुझे लगता है कि इस मामले से कुछ भी नहीं निकलेगा...।"

— ANI (@ANI) February 1, 2024

यह भी पढ़ें- Maharashtra: व्यक्ति की हत्या मामले में आरोपी ने किया एक और बड़ा खुलासा, बोला- मैंने पिछले साल की थी एक और....

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।