Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

श्रद्धा मर्डर केस पर गर्माइ सियासत, भाजपा नेता राम कदम ने बताया 'लव जिहाद' का है मामला, सख्‍ती से हो जांच

महाराष्‍ट्र भाजपा के प्रवक्‍ता राम कदम ने श्रद्धा वॉकर मर्डर केस को लव जिहाद का मामला बताया है। उन्‍होंने दिल्‍ली पुलिस से इस मामले की सख्‍ती से जांच करने का अनुरोध किया है। इसी के साथ उन्‍होंने हत्‍यारोपित आफताब के खिलाफ विरोध भी जताया है।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Tue, 15 Nov 2022 04:31 PM (IST)
Hero Image
राम कदम ने श्रद्धा वॉकर मर्डर केस की जांच लव जिहाद के एंगल से होने की बात कही है

मुंबई, मिड डे। दिल्‍ली के महरौली में श्रद्धा वॉकर की हत्‍या (Shraddha Walker Murder Case) के मामले ने पूरे देश में सनसनी फैला दी है। इस पर सियासत का रंग भी चढ़ने लगता है। महाराष्‍ट्र भाजपा के प्रवक्‍ता राम कदम (Ram Kadam) ने इसे 'लव जिहाद' (Love Jihad) का मामला बताया है। मालूम हो कि जब मुस्लिम समुदाय के पुरुषों द्वारा गैर-मुस्लिम महिलाओं को इस्‍लाम धर्म में परिवर्तित करने के लिए प्‍यार या शादी का ढोंग रचाया जाता है, तो उसे 'लव जिहाद' कहते हैं। 

बीजेपी विधायक कदम अपने समर्थकों के साथ मंगलवार को मुंबई के घाटकोपर इलाके में जुटे और हत्‍यारोपित आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दिन विरोध प्रदर्शन के दौरान वे अपने साथ आफताब का पुतला भी बनाकर लाए थे। 

Shraddha Murder Case: पिता को 'लव जिहाद' के एंगल पर शक, आरोपी आफताब के लिए की मौत की सजा की मांग

यहां पत्रकारों से बात करते हुए राम कदम ने कहा, 'मैं दिल्‍ली पुलिस से यह अनुरोध करते हुए खत लिखूंगा कि आफताब पूनावाला द्वारा श्रद्धा वॉकर की हत्‍या के पीछे लव जिहाद की संभावनाओं पर भी जांच करें। क्‍या इस तरह की घटनाओं के पीछे कोई समूह या गिरोह है? क्‍या इसमें बदला लेने जैसी कोई भावना है? इसकी जांच होनी चाहिए।' उन्‍होंने कहा कि श्रद्धा की हत्‍या को एक अकेले मामले के रूप में नहीं देखा जाना चाहिए क्‍योंकि पहले भी कई ऐसे किस्‍से सामने आ चुके हैं। इसी के साथ राम कदम ने श्रद्धा वॉकर के परिवार को अपना समर्थन दिया है।

Shraddha Walker Murder Case: फ्रिज खोलकर रोज देखता था श्रद्धा का चेहरा, पुलिस पूछताछ में 7 चौंकाने वाले खुलासे

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें