Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mumbai Crime: पूजा करके लौट रहे पुजारियों पर टूट पड़ी भीड़, चाकू और लाठियों से हुए हमले; VIDEO VIRAL

मुंबई में शनिवार रात दो पुजारियों पर पांच लोगों ने चाकू और लाठियों से हमले किए। इस हमले में दोनों पुजारी घायल हो गए। मुंबई पुलिस ने जानकारी दी कि मुंबई में कल रात पूजा करके लौट रहे दो पुजारियों पर 5 लोगों ने हमला कर दिया लाठियों और चाकुओं से हमला किया इस हमले में दोनों पुजारी को मामूली चोटें आईं।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Mon, 19 Aug 2024 10:42 AM (IST)
Hero Image
मुंबई में दो पुजारियों पर शनिवार रात चाकू से हमले हुए।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

एएनआई, मुंबई। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में शनिवार रात पांच लोगों ने मिलकर दो पुजारियों पर हमला किए। इस हमले में दोनों पुजारी घायल हो गए। हमलावरों ने लाठी, चाकी से दोनों पुजारी पर हमले किए। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

पांच लोगों ने पुजारियों पर किए हमले

मुंबई पुलिस ने जानकारी दी कि मुंबई में कल रात पूजा करके लौट रहे दो पुजारियों पर 5 लोगों ने हमला कर दिया, लाठियों और चाकुओं से हमला किया, इस हमले में दोनों पुजारी को मामूली चोटें आईं। हमले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, तब तक हमला करने के बाद आरोपी मौके से भाग गए थे।

मुंबई पुलिस ने इस हमले के सिलसिले में दो लोगों को हिरासत में लिया है और बाकी लोगों की तलाश शुरू कर दी है। प्रथम खिलारे और छोटू मनिहार नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने आगे बताया कि हमले के पीछे का कारण जानने और बाकी आरोपियों को पकड़ने के लिए आगे की जांच चल रही है।

जुलाई में एक युवक ने पुजारी पर चाकू से किया था हमला

बता दें कि इससे पहले जुलाई में मलाड स्थित एक मंदिर परिसर में 67 वर्षीय पुजारी पर एक युवक ने चाकू से हमला किया था, जिसे कुछ महीने पहले मंदिर की गायों की देखभाल के पद से हटा दिया गया था।

यह भी पढ़ें: Thane News: चार साल की 2 बच्चियों के साथ स्कूल में यौन शोषण, सफाईकर्मी गिरफ्तार; पुलिस ने FIR दर्ज करने में की देरी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर