Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pune Porsche Accident: अग्रवाल फैमिली का निकला 'अंडरवर्ल्ड कनेक्शन', नाबालिग साहबजादे के दादा ने क्या कभी छोटा राजन से ली थी मदद?

पुणे में शराब पीकर लापरवाही से गाड़ी चलाने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने दावा किया है कि आरोपी नाबालिग के परिवार का अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन है। उसके दादा ने पुणे में हुए एक शूटआउट मामले में गैंगस्टर छोटा राजन को पैसे दिए थे।फडणवीस ने कहा कि जो भी संबंध है उसकी पूरी जांच की जाएगी। हर बात पर कार्रवाई की जाएगी।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Updated: Wed, 22 May 2024 01:44 PM (IST)
Hero Image
पुणे पोर्श एक्सीडेंट मामले में बड़ा खुलासा (Image: ANI)

एएनआई, पुणे। Pune Car Accident: पुणे में शराब पीकर लापरवाही से गाड़ी चलाने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बुधवार को दावा किया है कि आरोपी नाबालिग के परिवार का अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन है। फडणवीस ने कहा कि जो भी संबंध है , उसकी पूरी जांच की जाएगी। हर बात पर कार्रवाई की जाएगी।

शूटआउट मामले में गैंगस्टर छोटा राजन को दिए थे पैसे?

मिली जानकारी के अनुसार, नाबालिग आरोपी के दादा ने पुणे में हुए एक शूटआउट मामले में गैंगस्टर छोटा राजन को पैसे दिए थे। पुलिस के अनुसार, प्रमुख रियल एस्टेट डेवलपर विशाल अग्रवाल के पिता के खिलाफ बंडगार्डन पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था और बाद में इसे सीबीआई को सौंप दिया गया था। आरोपी ने इस मामले में अग्रिम जमानत भी मांगी थी।

जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड पहुंचा नाबालिग आरोपी

17 वर्षीय नाबालिग आरोपी ने अपनी तेज रफ्तार लग्जरी कार से मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी थी जिसके कारण दो सॉफ्टवेयर इंजीनियरों की मौके पर ही मौत हो गई थी। इस बीच नाबालिग आरोपी आज जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड पहुंचा है। दरअसल, लापरवाही से गाड़ी चलाने के मामले में पुणे पुलिस ने नाबालिग आरोपी को तलब किया था। पुलिस ने नाबालिग आरोपी को बुधवार को किशोर न्याय बोर्ड (जेजेबी) के समक्ष पेश होने को कहा था। 

इससे पहले मंगलवार को पुणे आबकारी विभाग ने पुणे में कोजी बार और ब्लैक बार को सील किया। पुलिस ने बार के प्रबंधकों को भी गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, दो और आरोपी नाबालिग के पिता और एक अन्य बार मालिक को भी हिरासत में लिया हैं। इन दोनों को गिरफ्तार करने की प्रक्रिया चल रही है। नाबालिग आरोपी  के पिता को 21 मई को हिरासत में लिया गया था।

यह भी पढ़ें: Pune Car Accident: जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड पहुंचा पुणे कार दुर्घटना का नाबालिग आरोपी, पुलिस ने किया था तलब

यह भी पढ़ें: अरबपति बाप, एक करोड़ की लग्जरी कार... रजिस्ट्रेशन के नहीं दिए 1758 रुपये, मार्च से बिना नंबर प्लेट के दौड़ रही थी कार