Move to Jagran APP

Maharashtra: दो साल से था लापता, अचानक मायानगरी में मिला तो पुलिस ने उठाया यह कदम...

राजस्थान के अलवर से पिछले दो साल से लापता व्यक्ति आखिरकार मिल गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि लापता व्यक्ति रविवार को मुंबई से मिला है। लापता व्यक्ति को उसके परिवार से मिला दिया गया है। अधिकारी ने बताया कि वह पिछले दो सालों से बांद्रा और खार स्टेशन के इलाकों में घूम रहा था। उन्होंने कहा कि वह बात नहीं कर सकता था।

By Agency Edited By: Mohd Faisal Updated: Sun, 04 Feb 2024 03:21 PM (IST)
Hero Image
Maharashtra: दो साल से था लापता, अचानक मायानगरी में मिला तो पुलिस ने उठाया यह कदम... (फाइल फोटो)

पीटीआई, मुंबई। राजस्थान के अलवर से पिछले दो साल से लापता व्यक्ति आखिरकार मिल गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि लापता व्यक्ति रविवार को मुंबई से मिला है। लापता व्यक्ति को उसके परिवार से मिला दिया गया है।

मानसिक रूप से पीड़ित है व्यक्ति

सहायक पुलिस निरीक्षक गोकुल भोई ने कहा कि 35 वर्षीय अमित कुमार सैनी नामक व्यक्ति मानसिक रूप से पीड़ित है। उसे बांद्रा और खार इलाके में सड़कों पर घूमते हुए देखा गया था। इस दौरान एक पुलिस अधिकारी ने उससे पूछताछ की और उसके सामान की भी जांच की। पुलिस अधिकारी को उसके पासे फटे हुए दस्तावेज मिले। जिसमें एक फोन नंबर मिला, इसके बाद व्यक्ति के परिवार से संपर्क किया गया।

बांद्रा और खार स्टेशन में घूम रहा था व्यक्ति

अधिकारी ने बताया कि वह पिछले दो सालों से बांद्रा और खार स्टेशन के इलाकों में घूम रहा था। उन्होंने कहा कि वह बात नहीं कर सकता था, इसलिए उसके बैग की तलाशी ली गई। उसमें कुछ दस्तावेज थे, जिसके बाद ही उसके परिवार का पता लग पाया।

परिवार को सौंपा गया लापता व्यक्ति

सहायक पुलिस निरीक्षक के अनुसार, परिवार वालों से बातचीत करने के बाद ये पता चला कि वह पिछले दो साल से लापता था। इसके बाद पुलिस ने उसके परिवार के आने तक व्यक्ति का ख्याल रखा और उसे खाना-कपड़े उपलब्ध कराए। बता दें कि रविवार को उसका भाई अजय अपने एक दोस्त के साथ मुंबई पहुंचा, जिसके बाद उसे परिवार को सौंप दिया गया।

यह भी पढ़ें- अयोध्या के बाद SpiceJet ने तैयार किया नया प्लान, अब इन धार्मिक स्थलों को एयर कनेक्टिविटी से जोड़ेगा; लक्षदीप समेत ये जगह हैं शामिल

यह भी पढ़ें- Hyderabad: ऑनलाइन ठगी का शिकार हुई महिला, स्टॉक मार्केट और गेमिंग में किया 3.16 करोड़ निवेश; पांच आरोपी गिरफ्तार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें