Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रामदास अठावले ने कहा- अगर अजित पवार हमारी पार्टी में शामिल होते हैं तो मुझे खुशी होगी, देंगे CM का पद

Ramdas Athawale on Ajit Pawar Politics Joining केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के प्रमुख रामदास अठावले ने बृहस्पतिवार को कहा कि अगर राकांपा नेता अजित पवार उनकी पार्टी में शामिल होते हैं तो उन्हें खुशी होगी।

By AgencyEdited By: Babli KumariUpdated: Thu, 13 Apr 2023 03:58 PM (IST)
Hero Image
अगर अजित पवार हमारी पार्टी में शामिल होते हैं तो मुझे खुशी होगी- रामदास अठावले

पुणे, एजेंसी। केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) (Union minister and Republican Party of India (A) के प्रमुख रामदास अठावले ने बृहस्पतिवार को कहा कि अगर राकांपा नेता अजित पवार उनकी पार्टी में शामिल होते हैं तो उन्हें खुशी होगी।

आठवले ने यह भी कहा कि अगर उन्हें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद का मौका मिलता है, तो वे पवार को मौका देंगे। यहां पत्रकारों के सवालों के जवाब में आरपीआई (ए) प्रमुख ने यह भी कहा कि उन्हें नहीं लगता कि अजित पवार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होंगे।

पिछले शुक्रवार को कुछ राजनीतिक हलकों में पवार के अगले कदम को लेकर अटकलें शुरू हो गयी थीं क्योंकि उनके कुछ कार्यक्रम रद्द हो गए थे और उनसे फोन पर संपर्क नहीं हो पा रहा था।

'मुद्दों पर अटकलें नहीं लगानी चाहिए'

हालांकि, राकांपा नेता पवार ने शनिवार को कहा कि उन्होंने शुक्रवार के अपने कार्यक्रम इसलिए रद्द किए थे क्योंकि वह महाराष्ट्र की लंबी यात्राओं के बाद अस्वस्थ महसूस कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मीडिया को ऐसे मुद्दों पर अटकलें नहीं लगानी चाहिए क्योंकि इससे भ्रम पैदा होता है।

पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में आठवले ने कहा, 'अजित पवार (राकांपा अध्यक्ष) शरद पवार के भतीजे हैं, उन्होंने अजित पवार को कई विभाग और पद दे रखे हैं। मुझे लगता है कि वह (अजित पवार) अस्वस्थ थे और यही कारण है कि उनसे संपर्क नहीं हो सका।' आठवले ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि अजित पवार भाजपा में शामिल होंगे।

आठवले ने कहा, 'अगर अजित पवार हमारी पार्टी में शामिल होते हैं तो मुझे खुशी होगी। अगर हमें मुख्यमंत्री पद के लिए मौका मिलता है, तो हम उन्हें यह अवसर देंगे।’

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें