Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SSR Case: रिया चक्रवर्ती ने CBI के लुकआउट सर्कुलर के खिलाफ दी चुनौती, हाई कोर्ट में याचिका की दायर

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के सिलसिले में सीबीआइ द्वारा उनके खिलाफ जारी किए गए लुकआउट सर्कुलर को बांबे हाई कोर्ट में चुनौती दी है। रिया ने अपनी याचिका में सर्कुलर को रद करने की मांग की है। इसके साथ ही एक अलग आवेदन में लुकआउट सर्कुलर को अस्थायी रूप से निलंबित करने को लेकर भी मांग की है।

By Jagran NewsEdited By: Devshanker ChovdharyUpdated: Fri, 15 Dec 2023 11:29 PM (IST)
Hero Image
अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत। (फाइल फोटो)

पीटीआई, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के सिलसिले में सीबीआइ द्वारा उनके खिलाफ जारी किए गए लुकआउट सर्कुलर को बांबे हाई कोर्ट में चुनौती दी है।

रिया ने सर्कुलर रद करने की मांग की

रिया ने अपनी याचिका में सर्कुलर को रद करने की मांग की है। इसके साथ ही एक अलग आवेदन में लुकआउट सर्कुलर को अस्थायी रूप से निलंबित करने को लेकर भी मांग की है, क्योंकि उन्हें एक इवेंट के लिए विदेश यात्रा करनी है। मामले में अगली सुनवाई 20 दिसंबर को होगी।

यह भी पढ़ेंः क्या सच में Sushant Singh Rajput को ड्रग्स सप्लाई करती थीं रिया चक्रवर्ती? जाने इस सवाल पर क्या बोली एक्ट्रेस

सीबीआई ने दर्ज किया है मामला

रिया चक्रवर्ती के वकील अभिनव चंद्रचूड़ ने शुक्रवार को जस्टिस एएस गडकरी की अगुवाई वाली खंडपीठ को बताया कि सीबीआई द्वारा मामले में एफआइआर दर्ज किए हुए और लुकआउट सर्कुलर जारी किए जाने को तीन साल हो चुके हैं। मगर मामले में आज तक कोई प्रगति नहीं हुई है।

रिया के खिलाफ आज तक नहीं जारी हुआ समन

अभिनेत्री के वकील ने साथ ही यह भी कहा कि सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती को कभी कोई समन जारी नहीं किया, यहां तक कि अपना आरोपपत्र भी दाखिल नहीं किया है। वहीं, सीबीआई की ओर से पेश वकील श्रीराम शिरसाट ने मामले में कहा कि एजेंसी ने याचिका के जवाब में अपना हलफनामा दायर किया है।

यह भी पढ़ेंः Rhea Chakraborty: कम नहीं हुईं रिया चक्रवर्ती की चुनौतियां, रिएलिटी शो के जरिए की वापसी