Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सलमान खान की सुरक्षा में सेंध, आधी रात 'भाईजान' की गाड़ी का पीछा करने लगा युवक; गिरफ्तार

सलमान खान के कॉन्वॉय का पीछा करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। मामला 18 सितंबर की रात 12 का बताया जा रहा है। बीती रात को 12 बजे से लेकर 12 बजकर 25 मिनट के करीब सलमान खान का कॉन्वॉय जब मेहबूब स्टूडियो से गुजर रहा रहा तभी एक शख्स तेजी से मोटरसाइकिल चलाते हुए उनके कार के बेहद नजदीक पहुंच गया।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Thu, 19 Sep 2024 03:51 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान की गाड़ी का पीछा कर रहा युवक गिरफ्तार।(फोटो सोर्स: मिड-डे)

पीटीआई, मुंबई। बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) की सुरक्षा में एक बार फिर सेंध मारी गई। एक युवक ने अपनी बाइक से दूर तक सलमान खान की गाड़ी का पीछा किया था। जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने गैलेक्सी के बाहर उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। मामला 18 सितंबर की रात 12 का बताया जा रहा है।

सलमान खान के कॉन्वॉय के साथ चल रहा था युवक

बीती रात को 12 बजे से लेकर 12 बजकर 25 मिनट के करीब सलमान खान का कॉन्वॉय जब मेहबूब स्टूडियो से गुजर रहा रहा तभी एक शख्स तेजी से मोटरसाइकिल चलाते हुए उनके कार के बेहद नजदीक पहुंच गया। सलमान खान की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने बार-बार हॉर्न बजाकर उसे दूर जाने के लिए कहा बावजूद उसके साल वह सलमान खान के गाड़ी के साथ अपनी मोटरसाइकिल चलाता रहा।

जब युवक से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वो मुंबई के बांद्रा का रहने वाला है। उसका नाम  मोहिउद्दीन है। वो कॉलेज का छात्र है।

पुलिस ने मामला किया दर्ज

अधिकारी ने कहा, उनके खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में भारतीय न्याय संहिता की धारा 125 (तेज और लापरवाही से काम करना दूसरों की सुरक्षा को खतरे में डालना) और धारा 281 (तेज और लापरवाही से गाड़ी चलाना) के तहत मामला दर्ज किया गया था, लेकिन कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें: 'लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या' बुर्का पहनी महिला ने सलमान के पिता सलीम खान को दी धमकी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर