Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharashtra: बदलापुर यौन उत्पीड़न मामले में आरोपित स्कूल ट्रस्टी गिरफ्तार, जांच टीम को सौंपा आरोपित

महाराष्ट्र के ठाणे जिला स्थित बदलापुर यौन उत्पीड़न मामले में बुधवार को स्कूल के दो आरोपित न्यासियों (ट्रस्टी) को गिरफ्तार कर लिया गया। बांबे हाई कोर्ट ने एक दिन पहले ही स्कूल के अध्यक्ष और सचिव को अग्रिम जमानत देने से इनकार कर दिया था। इसके साथ ही इनकी गिरफ्तार न होने पर पुलिस को फटकार भी लगाई थी। यह गिरफ्तारी ठाणे अपराध शाखा ने की है।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Thu, 03 Oct 2024 07:28 AM (IST)
Hero Image
बदलापुर यौन उत्पीड़न मामले में आरोपित स्कूल ट्रस्टी गिरफ्तार

 पीटीआई, पुणे। महाराष्ट्र के ठाणे जिला स्थित बदलापुर यौन उत्पीड़न मामले में बुधवार को स्कूल के दो आरोपित न्यासियों (ट्रस्टी) को गिरफ्तार कर लिया गया। बांबे हाई कोर्ट ने एक दिन पहले ही स्कूल के अध्यक्ष और सचिव को अग्रिम जमानत देने से इनकार कर दिया था। इसके साथ ही इनकी गिरफ्तार न होने पर पुलिस को फटकार भी लगाई थी। यह गिरफ्तारी ठाणे अपराध शाखा ने की है।

एक अधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपितों को विशेष जांच टीम को सौंपा जाएगा। यह जांच टीम बदलापुर स्थित स्कूल में किंडरगार्टन में पढ़ रहीं दो बच्चियों के यौन उत्पीड़न की घटना की जांच कर रही है।

हाई कोर्ट ने मंगलवार को अपने आदेश में कहा था कि प्रथम दृष्टया यह साबित करने के लिए सामग्री है कि दोनों आरोपितों को 16 अगस्त से पहले घटना की जानकारी थी, लेकिन उन्होंने इस बारे में पुलिस को जानकारी नहीं दी। इस घटना का मुख्य आरोपित अक्षय शिंदे 23 सितंबर को पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा जा चुका है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें