Move to Jagran APP

Maharashtra News: ऑटो रिक्शा और बाइक में टक्कर की वजह से दो समुदाय भिड़े, वाहनों को फूंका; जमकर पथराव भी हुआ

महाराष्ट्र के अकोला में दो समुदाय में हिंसक झड़प के बाद भारी पुलिसबल को घटनास्थल पर तैनात किया गया है। मामूली सी बात पर दोनों समुदाय में तनाव फैल गया। गुस्साई भीड़ ने एक ऑटो रिक्शा में आग लगा दी। इसके बाद मामले ने और ही तूल पकड़ लिया। पुलिस का कहना है कि उपद्रव में शामिल किसी भी शख्स को छोड़ा नहीं जाएगा।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Tue, 08 Oct 2024 04:59 AM (IST)
Hero Image
अकोला में भिड़े दो समुदाय। ( फोटो- एएनआई)

डिजिटल डेस्क, अकोला। महाराष्ट्र के अकोला में दो समुदाय के मध्य हिंसक झड़प की खबर है। जानकारी के मुताबिक बाइक और ऑटो रिक्शा की टक्कर के बाद इलाके में तनाव फैल गया। पूरे क्षेत्र में भारी पुलिसबल की तैनाती की गई है। सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौंबद हैं। घटना ओल्ड सिटी पुलिस स्टेशन के अंतर्गत हरिहमपेठ की है।

यह भी पढ़ें: इजरायल के हमले से पहले क्या ईरान ने किया भूमिगत परमाणु परीक्षण? रहस्यमयी भूकंप से अटकलें तेज

जानकारी के मुताबिक एक समुदाय ने बाइक से भिड़ंत के बाद ऑटो रिक्शा में आग लगा दी। इससे तनाव फैल गया और दोनों समुदायों के बीच पथराव भी हुआ। मौके पर पहुंचे दमकल विभाग के कर्मियों ने वाहन में लगी आग को बुझाया। चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिसबल तैनात किया गया है। अब मामला शांत है। पुलिस आरोपितों को पहचान करने में जुटी है।

क्या बोले अकोला के एसपी?

अकोला के एसपी बचन सिंह ने कहा, "अकोला के हरिहमपेठ इलाके में एक ऑटो चालक ने एक बाइक चालक को टक्कर मार दी। दोनों अलग-अलग समुदायों से हैं। इसके बाद ऑटो और बाइक दोनों को आग लगा दी गई और पथराव किया गया। हालांकि जल्द ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और स्थिति को काबू किया। हम लगातार इलाके में गश्त कर रहे हैं। उपद्रव में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में किसकी बनेगी सरकार? आज आएगा जनता का फैसला; सुबह 8 बजे पहला रुझान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें