Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mumbai News: लहसुन चुराने के आरोप में कर्मचारी की पीट-पीटकर हत्या, IPC की धारा 302 के तहत मामला दर्ज; दुकानदार गिरफ्तार

Mumbai News मुंबई के बोरीवली में 56 वर्षीय दुकानदार घनश्याम आगरी ने दुकान से लहसुन चुराने के आरोप में अपने कर्मचारी पंकज मंडल की पीट-पीटकर हत्या कर दी। आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की जांच जारी है। मुंबई पुलिस ने इसकी जानकारी दी है।

By AgencyEdited By: Babli KumariUpdated: Fri, 15 Dec 2023 08:52 AM (IST)
Hero Image
दुकानदार ने की कर्मचारी की पीट-पीटकर हत्या (प्रतिकात्मक फोटो)

एएनआई, मुंबई। मुंबई से अजीबो-गरीब एक मामला सामने आ रहा है। मुंबई के बोरीवली में एक दुकानदार ने बस इस बात पर कर्मचारी की जमकर पिटाई कर दी क्योंकि उसने दुकान से लहसुन चुराई। दुकानदार ने कर्मचारी की को इतनी बुरी तरह मारा की उसकी मौत हो गई। 

कर्मचारी की पहचान पंकज मंडल के नाम से हुई है। मुंबई पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में पुलिस आगे की जांच जारी है।

मृतक पंकज मंडल करीब 7 महीने पहले काम की तलाश में मुंबई आया था और वह मुंबई के बोरीवली इलाके में एक किराना दुकान में काम करता था।

बुधवार रात दुकान से लहसुन की एक बोरी चोरी हो गई। दुकानदार ने मंडल पर चोरी का आरोप लगाया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। मुंबई पुलिस ने बताया कि गुरुवार सुबह बोरीवली पुलिस कंट्रोल को फोन आया कि बोरीवली एमटीएनएल कार्यालय के बाहर एक व्यक्ति मृत पड़ा है, मृतक की पहचान पंकज मंडल के रूप में हुई।

आरोपी कारोबारी घनश्याम आगरी को किया गया गिरफ्तार

जांच में पुलिस को पता चला कि जिस शख्स की मौत हुई है, उसे बोरीवली बाजार के एक कारोबारी ने बुरी तरह पीटा था। पुलिस ने आरोपी कारोबारी घनश्याम आगरी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतक प्याज और लहसुन चुराता था और वह उस पर नजर रखता था। बुधवार को जब उसने उसे लहसुन से भरा 20 किलो का बैग चुराते देखा तो उसे पकड़ लिया जिसके बाद उसकी पिटाई की

यह भी पढ़ें- Madhya Pradesh News: एमपी में मोदी की पहली गारंटी पूरी, 35 लाख से अधिक तेंदूपत्ता संग्राहकों को मिला यह तोहफा