Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonu Nigam Video: मुंबई में कार्यक्रम के दौरान सोनू निगम से मारपीट, शिवसेना विधायक के बेटे पर लगे आरोप

Sonu Nigam सिंगर सोनू निगम के साथ कथित तौर पर शिवसेना (यूबीटी) के सदस्यों ने चेंबूर इलाके में एक कार्यक्रम के दौरान मारपीट की है। आरोपी ने सोनू के दोस्त को भी धक्का दिया है दोनों को चोटें आई हैं।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaUpdated: Tue, 21 Feb 2023 05:43 AM (IST)
Hero Image
Sonu Nigam Video सोनू के दोस्त को भी धक्का दिया गया।

मुंबई, एजेंसी। Sonu Nigam Video लोकप्रिय गायक सोनू निगम के साथ सोमवार को कथित तौर पर शिवसेना (यूबीटी) के सदस्यों ने चेंबूर इलाके में एक कार्यक्रम के दौरान मारपीट की। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, निगम उस वक्त प्रस्तुति दे रहे थे, जब एक स्थानीय शिवसेना (यूबीटी) विधायक के बेटे ने गायक के प्रबंधक के साथ दु‌र्व्यवहार किया। 

दोस्त चोटिल, आरोपी पर FIR दर्ज

मारपीट करने वाले ने गायक के प्रबंधक को मंच से उतरने के लिए कहा और जब सोनू आ रहे थे तो उन्हें धक्का दे दिया। रिपोर्टों के अनुसार उस व्यक्ति ने सोनू के दोस्त को भी धक्का दिया। दोनों को चोटें आई हैं। बाद में इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक व्यक्ति सोनू और उनके दोस्त को धक्का देते दिख रहा है। घटना के बाद सोनू निगम ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है।

Demanding stringent action @Dev_Fadnavis @MumbaiPolice @mieknathshinde pic.twitter.com/4HnEMdTa9p

सेल्फी को लेकर हुआ विवाद

मुंबई पुलिस ने बताया कि बॉलीवुड गायक सोनू निगम से मुंबई में एक कार्यक्रम में सेल्फी लेने को लेकर ये विवाद हुआ। कथित विवाद में का सोनू का एक सहयोगी भी घायल हो गया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना रात करीब 11 बजे हुई जब निगम एक संगीत समारोह में शामिल होने के लिए उपनगर चेंबूर में थे। कार्यक्रम स्थल से निकलते समय, प्रशंसकों के एक समूह ने सेल्फी के लिए गायक से संपर्क किया, जब उनके दो सहयोगियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की। अधिकारी ने कहा कि इसके बाद सोनू निगम के दोनों सहयोगियों को प्रशंसकों ने पीटा, जिससे उनमें से एक को मामूली चोटें आईं। 

यह भी पढ़ें- Russia Ukraine War: युद्ध के बीच पहली बार कीव पहुंचे राष्ट्रपति जो बाइडन, कहा- 'हम यूक्रेन के साथ खड़े हैं'

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें