Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Supriya Sule: '400 डॉलर भेज देना', सुप्रिया सुले का फोन हुआ हैक; कहा- मुझे कॉल या मैसेज न करें

सुप्रिया सुले का फोन और व्हाट्सएप हैक होने के अगले दिन यानी सोमवार को उन्होंने बड़ा दावा किया है। सुले ने बताया कि हैकर्स उन्हें लगातार ब्लैकमेल कर रहे है और एक मैसेज के जरिए 400 डॉलर यानी (33585.94 रुपये) की मांग की है। उन्होंने ये भी बताया कि पार्टी महासचिव अदिति नलवाडे का व्हाट्सएप भी हैक कर लिया गया था।

By Jagran News Edited By: Nidhi Avinash Updated: Mon, 12 Aug 2024 05:24 PM (IST)
Hero Image
हैकर्स ने सुप्रिया सुले से मांगे 400 डॉलर (Image: ANI)

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एनसीपी-एसपी सांसद सुप्रिया सुले ने सोमवार को दावा किया है कि उनका फोन हैक हो चुका है। सुले ने कहा कि उनके व्हाट्सएप अकाउंट की हैकिंग के बाद हैकर्स ने उन्हें एक मैसेज भेजा है। इस मैसेज में सुले से 400 डॉलर यानी (33,585.94 रुपये) की मांग की है। सुले ने दावा किया है कि हैकर्स उन्हें लगातार ब्लैकमेल कर रहे है। 

अदिति नलवाडे को भी फोन हैक

सुले ने एक्स पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने ये भी बताया कि पार्टी महासचिव अदिति नलवाडे का व्हाट्सएप भी हैक कर लिया गया था। हैकर्स ने उनसे भी 10,000 रुपये मांगे। हमने पैसे देने पर सहमति जताकर उन्हें व्यस्त रखने की कोशिश की। हैकर्स ने पैसे ट्रांसफर करने के लिए बैंक अकाउंट की जानकारी भी शेयर की थी।'

'कॉल या मैसेज न करें'

बारामती सांसद ने रविवार को बताया था की कि उनका फोन और व्हाट्सएप हैक हो गया है। उन्होंने तत्काल अनुरोध किया कि लोग उन्हें कॉल या मैसेज न करें। लोकसभा सांसद ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में कहा, 'मेरा फोन और व्हाट्सएप हैक हो गया है। कृपया मुझे कॉल या मैसेज न करें। मैंने मदद के लिए पुलिस से संपर्क किया है।'

मामले को बताया गंभीर

एनसीपी (सपा) नेता ने इस मामले को बहुत गंभीर बताया और कहा कि उनके फोन में छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है। सुले ने बाद में यवत पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस अधीक्षक पंकज देशमुख से बात की, जिन्होंने उन्हें जांच का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें: Ajit Pawar and Supriya Sule: शरद को पलटू कह रहे अजित पवार, सुप्रिया सुले लगा रहीं उनको 'खत्म' करने का आरोप

यह भी पढ़ें: Baramati Lok Sabha Chunav Result 2024: बारामती में साफ होती हुई तस्वीर, सुप्रिया सुले ने बनाई बड़ी बढ़त