Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharashtra: भतीजे रोहित को 'बच्चा' कहने पर सुप्रिया ने अजित पवार पर कसा तंज, बोलीं- उनकी टिप्पणयों को गंभीरता से न लिया जाए

राकांपा की सांसद सुप्रिया सुले ने अपने भतीजे रोहित को बच्चा कहने पर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार पर तंज कसा है। सुप्रिया ने कहा कि अजित अब वरिष्ठ नागरिक हैं। उनकी टिप्पणियों को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। पार्टी कार्यकर्ता या हमारा प्रवक्ता उसकी आलोचना का जवाब देगा। रोहित पवार सुप्रिया सुले और अजित पवार के भतीजे हैं। रोहित राकांपा के शरद पवार गुट से हैं।

By Jagran News Edited By: Jeet KumarUpdated: Mon, 08 Jan 2024 03:00 AM (IST)
Hero Image
भतीजे रोहित को 'बच्चा' कहने पर सुप्रिया ने अजित पवार पर कसा तंज

 पीटीआई, मुंबई। राकांपा की सांसद सुप्रिया सुले ने अपने भतीजे रोहित को बच्चा कहने पर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार पर तंज कसा है। सुप्रिया ने कहा कि अजित अब वरिष्ठ नागरिक हैं। उनकी टिप्पणियों को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। दरअसल विधायक रोहित पवार ने राकांपा के अजीत गुट की आलोचना की थी।

इसे लेकर जब अजीत से प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा, वह अभी भी बच्चा है। वह उतना वरिष्ठ नहीं है कि मैं उसे जवाब दूं। पार्टी कार्यकर्ता या हमारा प्रवक्ता उसकी आलोचना का जवाब देगा।

अजित की टिप्पणियों को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए- सुप्रिया

अजीत के इस बयान के बाद रोहित की बुआ और अजित की चचेरी बहन सुप्रिया ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, अजित दादा (भाई) अब 65 साल के हैं। वह अब वरिष्ठ नागरिक हैं। अजित की टिप्पणियों को किसी को भी इतनी गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। रोहित पवार सुप्रिया सुले और अजित पवार के भतीजे हैं। रोहित राकांपा के शरद पवार गुट से हैं।