Move to Jagran APP

Maharshtra:रोड रेज की घटना में टैंकर चालक की पीट-पीटकर हत्या, इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार

Maharshtra News पुलिस ने बताया कि घटना 1 अक्टूबर की सुबह हुई थी। उन्होंने कहा पीड़ित रामकिशोर बद्रीप्रसाद कुशवाह ने आरोपियों द्वारा उसे पीटने और उसके वाहन को क्षतिग्रस्त करने की हरकत को अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया था और क्लिप अपने रिश्तेदार को भेज दी थी जिससे पुलिस को मदद मिली। यह घटना महाराष्ट्र के पालघर जिले में मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर हुआ।

By AgencyEdited By: Babli KumariUpdated: Wed, 04 Oct 2023 02:08 PM (IST)
Hero Image
पालघर में रोड रेज की घटना में टैंकर चालक की पीट-पीटकर हत्या (प्रतीकात्मक फ़ोटो)
पीटीआई, पालघर। महाराष्ट्र के पालघर जिले के मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर वाहन टकराने से मारपीट की घटना सामने आई है। इस घटना में चार लोगों ने एक टैंकर के 40 वर्षीय चालक की कथित तौर पर लाठियों और लोहे की रॉड से पीट-पीट कर हत्या कर दी। यह मारपीट इसलिए हुई क्योंकि टैंकर चालक का वाहन उनकी कार से टकरा गया था। अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना 1 अक्टूबर की सुबह हुई थी। पीड़ित रामकिशोर बद्रीप्रसाद कुशवाह ने आरोपियों द्वारा उसे पीटने और उसके वाहन को क्षतिग्रस्त करने की हरकत को अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया था और क्लिप अपने रिश्तेदार को भेज दी थी। रिकॉर्ड किए गए वीडियो से पुलिस को मदद मिली। दो दिन बाद चारों आरोपियों का पता लगाकर गिरफ्तार किया गया।

नायगांव पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने कहा कि पीड़ित पालघर के नालासोपारा में रहता है। वह टैंकर में गैस भरकर गुजरात ले जा रहा था। जब वाहन जिले के मालजीपाड़ा पहुंचा, तो गलती से राजमार्ग पर एक कार से टकरा गया। इस पर क्रोधित होकर, कार में यात्रा कर रहे लोग बाहर निकल गए और टैंकर को रोक दिया। उन्होंने उसके चालक को लाठियों और लोहे की रॉड से पीटना शुरू कर दिया और पत्थरों से उसके वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। 

पीड़ित घटना का वीडियो बना अपने भतीजे को भेजा

आगे की जानकारी देते हुए अधिकारी ने बताया कि पीड़ित उनसे कहता रहा कि उनकी कार को जो भी नुकसान हुआ है वह उसके लिए उन्हें मुआवजा दे देगा, लेकिन आरोपी ने उसकी बात मानने से इनकार कर दिया और उसे बेरहमी से पीटा। उसने अपने मोबाइल कैमरे से इस कृत्य की वीडियो क्लिप रिकार्ड कर अपने भतीजे को भेज दी।

बाद में पीड़ित का भतीजा मौके पर पहुंचा और उसे अस्पताल ले गया। पीड़ित को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। भतीजे ने अपने मृत चाचा द्वारा उसे भेजा गया वीडियो भी पुलिस को सौंपा। अधिकारी ने कहा, वीडियो में आरोपी व्यक्तियों की कार का नंबर स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है, जिससे पुलिस को उनका पता लगाने में मदद मिली।

यह भी पढ़ें- Mumbai: मुंबई सेंट्रल स्टेशन पर टला बड़ा हादसा, लोकल ट्रेन पटरी से उतरी; उपनगरीय रेल परिचालन प्रभावित

यह भी पढ़ें- Maharashtra: 13 साल की छात्रा के साथ छेड़छाड़ करता था म्यूजिक टीचर, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।