Move to Jagran APP

Mumbai: नींद में चलने की बीमारी ने ले ली 19 साल के किशोर की जान, मुंबई की इमारत से गिरकर हुई मौत

नींद में चलने की बीमारी से पीड़ित एक 19 वर्षीय किशोर की एक इमारत की छठी मंजिल से गिरने के बाद मौत हो गई। इसकी जानकारी पुलिस ने दी। उन्होंने बताया कि घटना रविवार सुबह करीब पांच बजे दक्षिण मुंबई के मझगांव इलाके में नेस्बिट रोड पर एक्वा जेम टॉवर पर हुई। पुलिस ने कहा कि लड़के को सोमनमबुलिज्म (नींद में चलने) की समस्या थी।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Published: Tue, 02 Jul 2024 11:54 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2024 11:54 PM (IST)
नींद में चलने की बीमारी ने ले ली 19 साल के किशोर की जान

पीटीआई, मुंबई। नींद में चलने की बीमारी से पीड़ित एक 19 वर्षीय किशोर की एक इमारत की छठी मंजिल से गिरने के बाद मौत हो गई। इसकी जानकारी पुलिस ने दी। उन्होंने बताया कि घटना रविवार सुबह करीब पांच बजे दक्षिण मुंबई के मझगांव इलाके में नेस्बिट रोड पर एक्वा जेम टॉवर पर हुई।

एक अधिकारी ने बताया कि मुस्तफा इब्राहिम चूनावाला इमारत की तीसरी मंजिल पर पोडियम पर बेहोश पड़ा मिला। अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उस व्यक्ति को सैफी अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने कहा, चूनावाला को 'सोमनमबुलिज्म' (नींद में चलने) की समस्या थी। अधिकारी ने बताया कि भायखला पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया है और मामले की जांच की जा रही है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.