Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Watch Video: ठाणे के अंबरनाथ में भाई ने ही अपने परिवार को सफारी से कुचला, पांच लोग घायल

Thane Ambernath Video वीडियो में देखा जा सकता है कि सफारी चला रहे शख्स ने अपनी कार को फॉर्च्यूनर के पीछे खड़ा कर दिया इसके बाद उसने फॉर्च्यूनर के बाहर खड़े तीन लोगों को अचानक से रौंद दिया। इसमें से दो लोग तो बच गए लेकिन एक फॉर्च्यूनर का ड्राइवर सफारी के सामने आ गया जिसे आरोपी घसीटते हुए दूर तक ले गया।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Updated: Wed, 21 Aug 2024 09:52 AM (IST)
Hero Image
घटना में फॉर्च्यूनर का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया है।

डिजिटल डेस्क, ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे स्थित अंबरनाथ से मंगलवार को रोड रेज का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दरअसल, आपसी पारिवारिक रंजिश में एक शख्स ने अपने ही परिवार के सदस्यों को कार से कुचलने की कोशिश की।

दो भाईयों के बीच पारिवारिक विवाद उस समय हिंसक हो गया जब एक भाई ने अपनी टाटा सफारी कार से अपने भाई की टोयोटा फॉर्च्यूनर को कई बार टक्कर मारी। इस जानलेवा हमले में पांच लोग घायल हो गए, जिसमें दो मोटरसाइकिल सवार भी शामिल हैं।

तीन लोगों को अचानक से रौंदा

वीडियो में देखा जा सकता है कि सफारी चला रहे शख्स ने अपनी कार को फॉर्च्यूनर के पीछे खड़ा कर दिया, इसके बाद उसने फॉर्च्यूनर के बाहर खड़े तीन लोगों को अचानक से रौंद दिया। इसमें से दो लोग तो बच गए, लेकिन एक फॉर्च्यूनर का ड्राइवर सफारी के सामने आ गया, जिसे आरोपी घसीटते हुए दूर तक ले गया।

— Mid Day (@mid_day) August 21, 2024

फॉर्च्यूनर का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल

इसमें फॉर्च्यूनर का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इसके बाद टाटा सफारी चला रहा आरोपी आगे से कार को मोड़कर लाया और तेज गति से कार चलाते हुए फॉर्च्यूनर में जोरदार टक्कर मारी। इसमें फॉर्च्यूनर के पीछे खड़े लोग कार के निचे आ गए। वहीं, फॉर्च्यूनर के आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

घटना की जांच के लिए जरूरी निर्देश दिए गए

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद ठाणे पुलिस ने कहा है कि घटना की आगे की जांच के लिए जरूरी निर्देश दिए गए हैं। साथ ही मामले को अंबरनाथ पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्ट के ध्यान में लाया गया है।

ये भी पढ़ें: बदलापुर के बाद अकोला में हैवानियत! स्कूल में छात्राओं से छेड़छाड़ करता था टीचर; आरोपी गिरफ्तार