Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री जी, मुझे न्याय दिला दो', IAS के बेटे के बाद अब पुलिसकर्मियों पर प्रिया सिंह ने लगाए गंभीर आरोप

प्रिया सिंह ने अब पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है। प्रिया ने कहा कि कल रात कुछ पुलिसकर्मी आए थे और वो जबरदस्ती उससे कुछ साइन कराने की कोशिश कर रहे थे। प्रिया ने बताया मेरे पास कोई वकील नहीं था और न ही मेरे परिवार में से भी कोई था। वे मुझे मजबूर कर रहे थे कह रहे थे की कल जो होगा देख लेना अभी साइन कर दो।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaUpdated: Sun, 17 Dec 2023 04:00 PM (IST)
Hero Image
प्रिया ने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से न्याय दिलाने की मांग की।

एजेंसी, ठाणे। महाराष्ट्र में एक प्रेमिका पर आईएएस के बेटे द्वारा कथित रूप से कार चढ़ाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है।  दरअसल, मुंबई की एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर प्रिया सिंह ने अपने बॉयफ्रेंड पर मारपीट का आरोप लगाया है। प्रिया ने आरोप लगाया है कि अश्वजीत ने उस पर कार चढ़ाने की कोशिश की है। 

प्रिया ने लगाए नए आरोप

इस बीच अब प्रिया सिंह ने कहा पुलिस पर भी बढ़ा आरोप लगाया है। प्रिया ने कहा कि कल रात कुछ पुलिसकर्मी आए थे और वो जबरदस्ती उससे कुछ साइन कराने की कोशिश कर रहे थे। प्रिया ने बताया, 'मैंने मना किया क्योंकि मेरे पास कोई वकील नहीं था और न ही मेरे परिवार में से भी कोई था। वे मुझे मजबूर कर रहे थे, कह रहे थे की कल जो होगा देख लेना अभी साइन कर दो। 

प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से गुजारिश

प्रिया सिंह ने कहा कि जब मैंने साइन नहीं किया तो वे गुस्सा होकर चले गए। प्रिया ने इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से न्याय दिलाने की मांग की।

— ANI (@ANI) December 17, 2023