Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharashtra Suicide Case: ठाणे के बुजुर्ग ने छठी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, डिप्रेशन के थे शिकार

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के एक आवासीय परिसर की छठी मंजिल से एक बुजुर्ग ने कूदकर आत्महत्या कर ली। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक पिछले कुछ वक्त से बुजुर्ग अवसाद से घिरा हुए थे लेकिन आत्महत्या जैसा बड़ा कदम क्यों उठाया? इसकी ठोस वजह का पता नहीं चला है।

By Edited By: Gaurav TiwariUpdated: Sat, 31 Dec 2022 03:50 PM (IST)
Hero Image
महाराष्ट्र के ठाणे में बुजुर्ग ने छठी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

मुंबई, पीटीआई। Maharashtra Suicide Case: महाराष्ट्र के ठाणे शहर में एक आवासीय परिसर की छठी मंजिल पर स्थित अपने अपार्टमेंट से एक बुजुर्ग ने कथित तौर पर कूदकर आत्महत्या कर ली। स्थानीय लोगों ने जब बुजुर्ग को देखा तो वो बुरी तरह से खून में लथपथ था। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस के मुताबिक, यह घटना 30 दिसंबर की दोपहर उल्हासनगर शहर के गायकवाड़ पाड़ा इलाके में हुई। पुलिस ने बताया कि 75 वर्षीय एक बुजुर्ग ने अपने फ्लैट से कूदकर आत्महत्या की। सुरक्षागार्ड और आवासीय परिसर में रहने वाले अन्य लोगों ने जब देखा तो बुजुर्ग बुरी तरह से खून में लथपथ था।

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

खून से लथपथ 75 वर्षीय बुजुर्ग को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक, अमरजीत बच्चनदास बेदी कथित तौर पर छठी मंजिल पर अपने अपार्टमेंट से कूद गए। जिसके बाद बुजुर्ग व्यक्ति को एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

महाराष्ट्र: बाइक से शिरडी जा रहे मुंबई के दंपत्ति की सड़क हादसे में मौत, बाल बाल बची 3 साल की मासूम बच्ची

अवसाद से घिरा था बुजुर्ग व्यक्ति

पुलिस ने मामले में दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया है। हालांकि बुजुर्ग व्यक्ति ने ऐसा कदम क्यों उठाया ? इस बात की अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। प्रारंभिक जांच के आधार पर कहा जा रहा है कि बुजुर्ग व्यक्ति कुछ समय से अवसाद से घिरा हुआ था।

Fact Check : यूपी की सानिया मिर्जा अभी नहीं बनी हैं फाइटर पायलट, वायरल पोस्‍ट में इस्‍तेमाल की गई तस्‍वीर भी उनकी नहीं

Mumbai: महिला और उसके चार बच्चों का हत्या आरोपित 28 वर्ष बाद गिरफ्तार, मुंबई एयरपोर्ट पर किया गया गिरफ्तार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें