Move to Jagran APP

महिला नहीं जानती थी पति का ये राज... सच्चाई से हटा पर्दा तो पत्नी ने दर्ज करा दिया केस

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पत्नी ने अपने पति के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है। अधिकारी ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि शादी के कुछ समय बाद उसे मेडिकल दस्तावेज मिले जिससे पता चला कि उसके 40 वर्षीय पति का नपुंसकता का इलाज चल रहा है।

By Agency Edited By: Mohd Faisal Updated: Mon, 29 Jan 2024 01:10 PM (IST)
Hero Image
महिला नहीं जानती थी पति का ये राज... सच्चाई से हटा पर्दा तो पत्नी ने दर्ज कराया केस (फाइल फोटो)

पीटीआई, ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पत्नी ने अपने पति के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है।

पति के राज से उठा पर्दा

एक अधिकारी ने बताया कि 32 वर्षीय एक महिला का आरोप है कि उसका पति नपुंसक था। ये बात उसके पति ने शादी के बाद से ही छुपाकर रखी और वह अपना इलाज कराता रहा। जब पत्नी को इस बारे में पता चला तो उसने पुलिस स्टेशन में अपनी पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

पिछले साल हुई थी शादी

अधिकारी ने बताया कि महिला की अपने पति से शादी पिछले साल 8 जून को नासिक में हुई थी। खड़कपाड़ा पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि शादी के कुछ समय बाद उसे मेडिकल दस्तावेज मिले, जिससे पता चला कि उसके 40 वर्षीय पति का नपुंसकता का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें- RSS मुख्यालय पर पुलिस का कड़ा पहरा, 28 मार्च तक 'नो ड्रोन' जोन घोषित; फोटो-वीडियो बनाने पर होगी ये कार्रवाई

पुलिस ने पति के खिलाफ दर्ज किया केस

महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि पूछताछ करने पर उसके पति ने अपनी मेडिकल स्थिति के बारे में छिपाने की बात को स्वीकार किया। अधिकारी ने कहा कि पत्नी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने उसके पति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420 और 498ए के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Maratha Reservation: शिंदे-फडणवीस सरकार के मराठा आरक्षण के फैसले पर नारायण राणे की आपत्ति, कहा- 'मैं सहमत नहीं'

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।